Saturday, 25 June, 2022
होमराजनीतिप्रियंका का BJP पर हमला, बोलीं -PM मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए UP सरकार करोड़ों खर्च कर रही

प्रियंका का BJP पर हमला, बोलीं -PM मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए UP सरकार करोड़ों खर्च कर रही

प्रियंका गांधी यह दावा भी किया कि जनता अब भाजपा की राजनीति को समझ चुकी है, इसलिए पैसे खर्च करके चेहरा बचाने की कवायद की जा रही है.

Text Size:

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है.

उन्होंने यह दावा भी किया कि जनता अब भाजपा की राजनीति को समझ चुकी है इसलिए पैसे खर्च करके चेहरा बचाने की कवायद की जा रही है.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया, ‘लॉकडाउन के दौरान जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर उप्र में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं. लेकिन, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है.’

प्रियंका गांधी ने दावा किया, ‘उप्र के गांव-गांव में भाजपा के प्रति गहरी नाराजगी है. भाजपा की ‘जुमलों की दुकान, फीके पकवान’ वाली राजनीति को बच्चा-बच्चा समझ चुका है. इसलिए करोड़ों रुपये लगा कर, केवल चेहरा बचाने की कवायद चल रही है.’

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें


यह भी पढ़े: स्वच्छ भारत, बेटी बचाओ- पैग़म्बर मोहम्मद के संदेश पर अमल कर रहे हैं मोदी: BJP अल्पसंख्यक मोर्चा प्रमुख


share & View comments