Saturday, 25 June, 2022
होमदेशप्रेस एसोसिएशन की मांग, ट्रेनों किराए में मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों को दी जाने वाली छूट हो बहाल

प्रेस एसोसिएशन की मांग, ट्रेनों किराए में मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों को दी जाने वाली छूट हो बहाल

पत्रकारों के संघ ने एक बयान में कहा, ‘प्रेस एसोसिएशन सभी मेल तथा एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन पहले के कार्यक्रमों की तरह बहाल करने और महामारी से पहले के किराये पर तत्काल प्रभाव से लौटने के भारत सरकार के फैसले का स्वागत करती है.

Text Size:
नई दिल्ली: प्रेस एसोसिएशन ने कोविड-19 महामारी फैलने से पहले की तरह यात्री ट्रेन सेवाओं को बहाल करने के केंद्र के फैसले का शनिवार को स्वागत किया और मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों को ट्रेन के किराये में छूट देने का प्रावधान बहाल करने की मांग की.
रेलवे ने शुक्रवार को मेल व एक्सप्रेस ट्रेनों के लिए ‘विशेष’ टैग हटाने तथा महामारी से पहले के किराये पर तत्काल प्रभाव से लौटने का एक आदेश जारी किया.

पत्रकारों के संघ ने एक बयान में कहा, ‘प्रेस एसोसिएशन सभी मेल तथा एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन पहले के कार्यक्रमों की तरह बहाल करने और महामारी से पहले के किराये पर तत्काल प्रभाव से लौटने के भारत सरकार के फैसले का स्वागत करती है. प्रेस एसोसिएशन मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों को दी जाने वाली छूट बहाल करने की अपनी लंबित मांग भी दोहराती है.’


यह भी पढ़े: लखीमपुर खीरी हिंसा पर ‘रेल रोको’ प्रदर्शन से उत्तर रेलवे मंडल में 130 स्थानों पर असर, 50 ट्रेनों की आवाजाही बाधित


 

share & View comments