Wednesday, 25 May, 2022
होमदेश'ये तो छोटी विराट है,' विराट कोहली-अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक देख फैंस बोले

‘ये तो छोटी विराट है,’ विराट कोहली-अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक देख फैंस बोले

सोशल मीडिया पर बेटी वामिका की फोटो वायरल होने के बाद विराट और अनुष्का के फैंस से गुजारिश की है कि वो उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें.

Text Size:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा देश के मशहूर कपल्स में से एक है. पिछले साल ही दोनों एक बेटी वामिका के पैरेंट्स बने हैं. वैसे तो जब से दोनों बिटिया के पापा बने हैं तभी से कैमरे की नजर उनकी बेटी को तलाश रही है लेकिन मौका रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच के दौरान मिला. अनुष्का अपनी बेटी के साथ स्टेडियम क्रिकेट मैच देखने पहुंचीं थीं.

मैच के दौरान वामिका की तस्वीर कैमरे में कैप्चर हो गई. देखते ही देखते उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. दरअसल फोटोग्राफर ने अनुष्का की गोद में बैठी उनकी बेटी का वीडियो बनाया फिर उसका स्क्रीन शॉट काटकर फोटो वायरल की. वामिका अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं.

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई भारतीय टीम से पिछले ही दिनों विराट कोहली ने अपनी कप्तानी छोड़ दी है. लेकिन खेल के मैदान में वह पहले ही जैसे टिके हुए हैं. कल जैसे ही उन्होंने 50वां रन लिया तो अनुष्का खुशी से उछल पड़ीं. वामिका को गोद में लिए वह काफी देर तक ताली बजाती दिखीं और बेटी को इशारे से पापा विराट की दिखाती नजर आईं. इसी दौरान विराट की बेटी की एक झलक मिलते ही सारे कैमरों ने फोटो खींचनी शुरू कर दी.
सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल होने के बाद विराट और अनुष्का के फैंस फोटो के वायरल होने से काफी नाराज हैं. फैंस कमेंट कर रहे हैं कि जब दोनों ने रिक्वेस्ट की थी कि बेटी की फोटो वायरल ना हो तो फिर क्यों वामिका की फोटो वायरल की जा रही है.

सोशल मीडिया पर कुछ फैंस की प्रतिक्रिया
वामिका की फोटो के साथ कुछ फैंस ने विरोट की बचपन की फोटो के साथ कोलाज बनाकर इसे अपने स्टेटस पर पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे ही एक जयंत नाम के एक फैन ने सोशल मीडिया पर वामिका के बारे में लिखा कि ‘पिता की छोटी सी राजकुमारी.’
एक यूजर तांगेत कुमार ने लिखा कि ‘यार यह तो छोटी विराट है.’
वहीं विराट के दुनियाभर के फैंस उनकी बेटी की एक झलक पर निहाल दिखे. पाकिस्तान के एक यूजर ने सना  ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह विराट का छोटा वर्जन है.’
शिवांश सिंह नाम के यूजर लिखा कि ‘किंग की दो लाइफ लाइन’
एक फैन ने विराट और अनुष्का के बचपन की तस्वीर के साथ वामिका की फोटो का कोलाज शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मॉम, डैड और मैं.’
एक फैन ने कहा कि वामिका विराट कोहली की कार्बन कॉपी है. भौहें बिल्कुल VK जैसी ही हैं .
बिटिया की फोटो वायरल होने पर एक बार फिर विराट और अनुष्का ने फैंस से कहा है कि वो ऐसा न करें..फोटो वायरल न करें.
यही नहीं कुछ यूजरर्स भी इस तरह से फोटो वायरल होने को गलत बता रहे हैं और लोगों से गुजारिश कर रहे हैं कि वो फोटो को न लगाएं और उन तीनों की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें.
वहीं गब्बर नाम के एक यूजर ने भी कोहली की बेटी बिल्कुल उसके जैसी, बहुत प्यारी लिखा है
https://twitter.com/GabbbarSingh/status/1485283188121681920?s=20

विराट और अनुष्का की नाराज़गी 
इससे पहले 2021 में भी जब वामिका की फोटो कुछ मीडिया चैनल्स ने वायरल की थी तो विराट और अनुष्का ने नाराज़गी जाहिर करते हुए वामिका की प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की थी.
उन्होंने कहा था, ‘हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया की दुनिया से दूर आजाद रखना चाहते हैं. जब वह बड़ी हो जाएगी तो वह खुद अपना फैसला ले सकती है और हम उसे नहीं रोक सकते. फैन क्लब्स को स्पेशल थैंक्यू जिन्होंने वामिका की फोटोज शेयर नहीं की. आप सबका शुक्रिया.’
वामिका के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब उनकी झलक दुनिया के सामने आई है. एक साल तक विराट और अनुष्का अपनी बेटी को मीडिया के कैमरों से बचाते रहे हैं.
हालांकि, दोनों कपल्स ने काफी बार वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है लेकिन उसके चेहरे को सामने आने नहीं दिया.
फोटो – @imVkohli
फोटो -@imVkohli
कुछ समय से विराट कप्तानी को लेकर परेशान चल रहे थे. उन्होंने वन डे और टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है. उसके बाद वो खेल पर अपना फोकस कर रहे हैं. उसी बिच उनकी बेटी की तस्वीर साझा होना उनके लिए और परेशानी बन रही है. उन्होंने मीडिया और फैंस से विनती की है कि उनकी बेटी की तस्वीरें और साझा न की जाएं.
विराट ने रविवार को मैदान में उतरते ही चौका जड़ते हुए अपना खाता खोला और इसके बाद वह अपनी पारी को आगे बढ़ाते नजर आए. लक्ष्य का पीछा करने उतरे कोहली एक बार फिर पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक छोर पर गिरते विकेट के बीच 63 गेंदों में अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की.
share & View comments