scorecardresearch
Saturday, 13 July, 2024
होमदेशगुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन से जुड़े हैं तार

गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन से जुड़े हैं तार

गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते के डीआईजी दीपेन भद्रन सहित अधिकारियों का एक बड़ा काफिला पोरबंदर में है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आईजी सहित अधिकारी यहां सीक्रेट ऑपरेशन के सिलसिले में हैं

Text Size:

नई दिल्ली: गुजरात पुलिस के आतंकवाद-रोधी दस्ते (एटीएस) ने गुजरात के तटीय शहर पोरबंदर से एक अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन से जुड़े एक विदेशी नागरिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

एटीएस की एक विशेष टीम पिछले कुछ दिनों से पोरबंदर और आसपास के इलाकों में विशेष अभियान के लिए सक्रिय थी. सूत्रों ने आज कहा, “अपने अभियान के दौरान, एटीएस ने आतंकवादी संगठन से जुड़े एक विदेशी नागरिक सहित चार लोगों को हिरासत में लिया.” सूत्रों के मुताबिक, यह पता चला है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं.

सूत्रों ने कहा कि एटीएस के अभियान का नेतृत्व डीआईजी दीपेन भद्रन कर रहे थे, जो अन्य अधिकारियों के साथ कल से पोरबंदर में हैं.

गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते के डीआईजी दीपेन भद्रन सहित अधिकारियों का एक बड़ा काफिला पोरबंदर में है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आईजी सहित अधिकारी यहां सीक्रेट ऑपरेशन के सिलसिले में हैं. अधिकारियों का काफिला पोरबंदर स्थित स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) के दफ्तर पहुंचा, जहां एटीएस ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन पूरा कर लिया है.

एटीएस सूत्रों ने बताया कि एटीएस ने पोरबंदर से चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

एटीएस सूत्रों ने बताया कि अभियान में डीआईजी दीपन भद्रन, एसपी सुनील जोशी, डीवाईएसपी केके पटेल, डीवाईएसपी शंकर चौधरी समेत अन्य अधिकारी शामिल थे.

एटीएस सूत्रों ने कहा, “विदेशी नागरिकों से जुड़े सभी स्थानीय लोगों पर भी जांच तेज कर दी गई है. आज एटीएस या गुजरात पुलिस के शीर्ष अधिकारी पूरे ऑपरेशन के बारे में घोषणा कर सकते हैं.”


यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के रायपुर में एटीएम में लगी आग, 38 लाख रुपये जलकर हुए खाक


share & View comments