scorecardresearch
Thursday, 13 June, 2024
होमदेशछत्तीसगढ़ के रायपुर में एटीएम में लगी आग, 38 लाख रुपये जलकर हुए खाक

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एटीएम में लगी आग, 38 लाख रुपये जलकर हुए खाक

गोले बाजार स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) योगेश कश्यप ने कहा, "आज सुबह लाल गंगा सिटी मार्ट स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एक एटीएम कियोस्क में आग लग गई और बाद में आग ई-वाहनों के एक शोरूम और पीएनबी की एक शाखा तक फैल गई.".

Text Size:

रायपुर (छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुक्रवार को एक राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम कियोस्क में आग लगने से लगभग 38 लाख रुपये की नकदी जलकर खाक हो गई.

अधिकारियों के अनुसार, घटना गोले बाजार थाना क्षेत्र के तहत मोती बाग के पास स्थित एक व्यावसायिक परिसर में हुई. गोले बाजार स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) योगेश कश्यप ने कहा, “आज सुबह लाल गंगा सिटी मार्ट स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एक एटीएम कियोस्क में आग लग गई और बाद में आग ई-वाहनों के एक शोरूम और पीएनबी की एक शाखा तक फैल गई.”.

एसएचओ कश्यप ने कहा., “बैंक अधिकारियों के अनुसार, घटना के समय लगभग 38 लाख रुपये के नोट एटीएम के अंदर उपलब्ध रहे होंगे, लेकिन बैंक कर्मियों की जांच के बाद अधिक स्पष्टता प्राप्त होगी. एटीएम में उपलब्ध लगभग 38 लाख रुपये आग में समा गए हैं.”

एसएचओ कश्यप ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दमकलकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कवायद शुरू कर दी. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट हो सकता है, लेकिन सही कारण का पता जांच के बाद चलेगा.


मिलिंद सोमन, उर्फी जावेद से लेकर केरल एक्टिविस्ट तक- अश्लीलता के आरोप पर कानून क्या कहता है (theprint.in)


 

share & View comments