scorecardresearch
Wednesday, 24 July, 2024
होमदेश'आरोपों में 1% की भी सच्चाई नहीं', रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई कराने के आरोप पर बोले एल्विश यादव

‘आरोपों में 1% की भी सच्चाई नहीं’, रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई कराने के आरोप पर बोले एल्विश यादव

आरोप सामने आने पर एल्विश यादव ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो जारी कर कहा कि मेरे खिलाफ मीडिया में गलत खबरे फैलाई जा रही हैं. मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेबुन्याद है. आरोपों में 1% की भी सच्चाई नहीं है.

Text Size:

नई दिल्ली: बिग बॉस के विजेता एल्विश यादव पर रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई कराने का आरोप लगा है. नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

आरोप सामने आने पर एल्विश यादव ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो जारी कर कहा कि मेरे खिलाफ मीडिया में गलत खबरे फैलाई जा रही हैं. मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है. आरोपों में 1% की भी सच्चाई नहीं है.

यादव ने आगे कहा कि “मैं पुलिस की जांच में सहयोग करने में पूरी तरह से तैयार हूं.”

जानकारी के अनुसार पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए वे मोटी रकम वसूलते थे. छापेमारी के दौरान सांप के जहर के साथ मौके से नौ सांपों को निकाला गया है. गिरफ्तार लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो एल्विश यादव का नाम सामने आया. आरोपियों ने खुलासा किया कि वे बिग बॉस विनर की पार्टियों में सांप सप्लाई करते थे.

मामला सामने आने के बाद लोकसभा की सदस्य मेनका गांधी ने कहा कि कानून के मुताबिक एल्विश को इसके लिए 7 साल की सजा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एल्विश किंगपिन है.

बता दें कि एल्विश यादव एक यूट्यूबर है, जिसने हाल ही में बिग-बॉस ओटीटी जीता है. यादव के अभी यूट्यूब पर 14.5M और एक्स हैंडल पर 703.9K फ़ॉलोअर्स हैं.

डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट किया कि अभी खबर में देखा कि एल्विश यादव पर एफआईआर हुई है. आरोप है कि वे ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है.

मालीवाल ने आगे कहा कि इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करते है, और दूसरी तरफ़ साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है.

बता दें कि ड्रग्स विभाग, वन विभाग और नोएडा पुलिस की छापेमारी के बाद रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ है.

नोएडा सेक्टर 49 में शुक्रवार को एक रेव पार्टी के मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि इसके अलावा रेव पार्टी में ड्रग्स विभाग, वन विभाग और नोएडा पुलिस की संयुक्त छापेमारी के बाद एल्विश के पांच सहयोगियों को भी हिरासत में लिया गया है.

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से नौ सांपों को बचाया गया.”

पुलिस ने कहा कि पकड़े गए लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में की गई है, जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर के मोहरबंद गांव के निवासी हैं.

पुलिस की छापेमारी के दौरान पांच कोबरा समेत नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया गया. एफआईआर, जो वन्यजीव धारा 9,39,49,50, 51 और आईपीसी धारा 120बी के तहत दर्ज की गई है, में कहा गया है कि अधिकारियों ने अपने 20 मिलीलीटर सांप के जहर और कुल नौ जहरीले सांपों को निकाला हैं.

 


यह भी पढ़ें: ‘वस्त्रहरण, अनैतिक व्यवहार’, किए निजी प्रश्न तो गुस्सा हुईं महुआ मोइत्रा- लोकसभा स्पीकर को लिखा ओपन लेटर


 

share & View comments