Tuesday, 4 October, 2022
होमराजनीतिकर्नाटक में बीजेपी के मंत्री बी श्रीरामुलु ने कहा- 'सिद्धारमैया को फिर से CM के रूप में देखना चाहता हूं'

कर्नाटक में बीजेपी के मंत्री बी श्रीरामुलु ने कहा- ‘सिद्धारमैया को फिर से CM के रूप में देखना चाहता हूं’

बी श्रीरामुलु ने कहा, 'मैं उन लोगों में से एक हूं जो चाहते हैं कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया फिर से मुख्यमंत्री बनें. जब पिछड़े समुदाय के साथ खड़े होने की बात आती है तो मैं और सिद्धारमैया एक जैसे हैं.'

Text Size:

बेल्लारी (कर्नाटक): कर्नाटक के मंत्री बी श्रीरामुलु ने मंगलवार को कहा कि वह कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को फिर से राज्य का मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं.

बी श्रीरामुलु ने कहा, ‘मैं उन लोगों में से एक हूं जो चाहते हैं कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया फिर से मुख्यमंत्री बनें. जब पिछड़े समुदाय के साथ खड़े होने की बात आती है तो मैं और सिद्धारमैया एक जैसे हैं.’

भाजपा नेता बेल्लारी में कुरुबा संघ के व्यावसायिक स्टोर और छात्र छात्रावास के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे.

कांग्रेस के दिग्गज नेता के बारे में बोलते हुए, श्रीरामुलु ने कहा, ‘हम केवल राजनीतिक कारणों से एक-दूसरे की आलोचना करते हैं, और यहां कुछ भी व्यक्तिगत नहीं है. मुझे यकीन है कि सिद्धारमैया भी एक दिन मुझे मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं. एक दिन सिद्धारमैया और मैं एक ही मंच पर होंगे.

उन्होंने कहा, ‘सिद्धारमैया और मैं पिछड़ी जातियों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं.’ उनके अनुसार, पिछड़े समुदाय अगर एकजुट हो जाएं तो राज्य और देश में क्रांति ला सकते हैं.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

इस बीच, पिछले हफ्ते भाजपा महासचिव और राज्य प्रभारी अरुण सिंह ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेतृत्व करेंगे.

बीजेपी महासचिव और कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह ने एएनआई को बताया, ‘बोम्मई को हटाने का कोई सवाल ही नहीं है. हमारे नेतृत्व ने उन पर पूरा भरोसा रखा है. वह अपना कार्यकाल अवश्य पूरा करेंगे.’

कर्नाटक विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं, भाजपा दोबारा 150 सीटों का लक्ष्य निर्धारित कर रही है. अरुण सिंह ने आश्वासन दिया है कि यह चुनाव बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.


यह भी पढ़ें : भाजपा संसदीय बोर्ड से गडकरी और चौहान हटाए गए, येदियुरप्पा, सोनोवाल शामिल


 

share & View comments