Wednesday, 25 May, 2022
होमलास्ट लाफडेल्टा ने ओमीक्रॉन को बताया कि उसका समय आएगा, उत्तराखंड और यूपी के सीएम के लिए बूस्टर खुराक

डेल्टा ने ओमीक्रॉन को बताया कि उसका समय आएगा, उत्तराखंड और यूपी के सीएम के लिए बूस्टर खुराक

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गए पूरे दिन के सबसे अच्छे कार्टून.

Text Size:

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चयनित कार्टून पहले अन्य प्रकाशनों में प्रकाशित किए जा चुके हैं. जैसे- प्रिंट मीडिया, ऑनलाइन या फिर सोशल मीडिया पर.

आज के फीचर कार्टून में संदीप अध्वर्यु चेतावनी दे रहे हैं कि पांच राज्यों के आगामी चुनावों में आयोजित की जा रही विशाल राजनीतिक रैलियां कोविड के वैरिएंट ओमीक्रॉन के लिए ‘बूस्टर’ हो सकती हैं जैसे वो पिछले साल डेल्टा के लिए थीं.

ईपी उन्नी | The Indian Express

ईपी उन्नी प्रतियक्ष रूप से इस मुद्दे पर अपनी बात रख रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि चुनाव को सुरक्षित बनाने के लिए राजनीतिक पार्टियां कोविड के प्रोटोकोल और गाइडलाइंस का पालन करेंगी.

कीर्तिश भट्ट | BBC Hindi

कीर्तिश भट्ट ने इलाहाबाद हाई कोर्ट पर सरकार से चुनावी राज्यों में बढ़ती महामारी के बीच रैलियों को रोकने के आग्रह  के बारे में बात की है. जजों ने कहा ‘जान है तो जहान है’ लेकिन एक आम आदमी उन्हें राजनेताओं को समझाने के लिए इसे संशोधित कर ‘मतदाता हैं तो चुनाव है’ के लिए कहता है.

आलोक निरंतर | Twitter/@caricatured

आलोक निरंतर, हरिद्वार की धर्म संसद में अल्पसंख्यक के खिलाफ दिए गए नफरती भाषण को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए ‘बूस्टर’ डोज बता रहे हैं.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

मंजुल | News9

मंजुल ने भी हरिद्वार ‘धर्म संसद’ की ओर इशारा किया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को नफरत की लहरों पर दिखाते हुए अभद्र भाषा पर अंकुश लगाने के लिए जुबानी बातें करते दिखाया है.

आर. प्रसाद | Economic Times

आर. प्रसाद सवाल कर रहे हैं कि बलबीर सिंह राजेवाल का अपने नेतृत्व में संयुक्त समाज मोर्चा बनाकर 22 किसान संघों के लिए राजनीतिक कदम उठाने का क्या मतलब है?

(इन कार्टून्स को अंग्रेजी में देखने के लिए यहां क्लिक करें)

share & View comments