scorecardresearch
Tuesday, 28 May, 2024
होमलास्ट लाफमुस्लिम महिलाओं को 'राइफल' और भारत केवल बाघों और अफवाह फैलाने वालों के लिए

मुस्लिम महिलाओं को ‘राइफल’ और भारत केवल बाघों और अफवाह फैलाने वालों के लिए

चयनित कार्टून पहले अन्य प्रकाशनों में प्रकाशित किए जा चुके हैं. जैसे- दिप्रिंट, ऑनलाइन या सोशल मीडिया पर और इन्हें उचित श्रेय भी मिला है.

Text Size:

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

आज के कार्टून में, मंजुल ने संसद द्वारा पारित ट्रिपल तालाक बिल को दिखाया है – जिसमें मुस्लिम पुरुषों द्वारा दिए जाने वाले तत्काल तलाक को संसद में आपराधिक बनाने को मुस्लिम महिलाओं के लिए अब इसे एक हथियार के रूप में चित्रित किया है.

news on politics
आलोक निरंतर | सकाल मीडिया ग्रुप

आलोक निरंतर महाराष्ट्र में भाजपा में शामिल होने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पांच शीर्ष सदस्यों के दल-बदल पर तंज कसा है. यह कथित रूप से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के ‘भर्ती अभियान’ का हिस्सा हैं.

 

news on politics
कीर्तिश भट्ट | बीबीसी न्यूज हिंदी

कीर्तिश भट्ट ने कुलदीप सिंह सेंगर और 10 अन्य पर उन्नाव रेप पीड़िता पर जानलेवा एक्सिडेंट को लेकर हत्या और हत्या की कोशिश के आरोपो में सीबीआई द्वारा मामला दर्ज करने की ओर ध्यान खींचा है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

news on politics
आर. प्रसाद | दि इकॉनॉमिक्स टाइम्स

आर प्रसाद ने 2017 के उन्नाव बलात्कार मामले को कथित तौर पर गलत तरीके से निपटाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है.

news on politics
सतीश आचार्य | ट्विटर

सतीश आचार्य देश के विभिन्न हिस्सों में भीड़-भीड़ की बार-बार हो रही घटनाओं पर चुटकी ली है. जबकि पीएम मोदी ने भारत को अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस पर बाघों के लिए एक सुरक्षित निवास स्थान होने का दावा किया, लेकिन आदमियों के लिए ऐसा माहौल नहीं है.

news on govt
सुहैल नक्शबंदी | ट्विटर

सुहैल नक्शबंदी ने इस सप्ताह के शुरुआत में कश्मीर में बड़े आतंकी हमले को लेकर अफवाह की ओर ध्यान खींचा है, जिसके बाद अर्धसैनिक बलों की 100 कंपनियों की तैनाती घाटी में की गई.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

share & View comments