news on modi
सिलवासा (दादर और नगर हवेली) में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Text Size:
  • 22
    Shares

सिलवासा (दादर और नगर हवेली): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष की कोलकाता में आयोजित महारैली पर तंज कसते हुए उसे जनविरोधी बताया. प्रधानमंत्री केंद्र शासित प्रदेश दादर और नगर हवेली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि विपक्ष का गठबंधन उनके खिलाफ नहीं, बल्कि भारत की जनता के खिलाफ है.

मोदी ने कहा, ‘वे सही तरीके से संगठित भी नहीं हुए हैं, लेकिन अपने हिस्से (सीटों) के लिए सौदेबाजी करने लगे हैं. वे अपने वजूद की रक्षा के लिए समर्थन चाहते हैं, लेकिन हम देश को आगे ले जाने के लिए आपका समर्थन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी मुहिम से अनेक लोग नाराज हैं, लेकिन उनको इसकी कोई चिंता नहीं है, क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक धन की लूट पर रोक लगाई है.

उन्होंने कहा कि उनकी कार्रवाइयों के विरोध में विपक्ष ने आगामी आम चुनाव के लिए महागठबंधन बनाया है. मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने वाले अब लोकतंत्र की रक्षा की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एकमात्र मकसद देश और देश की जनता के विकास के लिए काम करना है. इससे पहले मोदी ने सिलवासा में मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी.

प्रधानमंत्री ने पास ही स्थित हाजिरा में लार्सन एंड टुब्रो के आर्मर्ड सिस्टम कांप्लेक्स का उद्घाटन किया. मोदी वहां से मुंबई रवाना होने वाले है, जहां वह देश का पहले भारतीय राष्ट्रीय सिने संग्रहालय का उद्घाटन करेंगे.


  • 22
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here