Saturday, 25 June, 2022
होमदेशदिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में अतिक्रमण अभियान पर नगर निगमों से मांगी रिपोर्ट

दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में अतिक्रमण अभियान पर नगर निगमों से मांगी रिपोर्ट

अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपने आवास पर आप के सभी विधायकों के साथ बैठक की थी और उनसे भाजपा शासित नगर निगमों के अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध करने को कहा था.

Text Size:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने भारतीय जनता पार्टी शासित नगर निगमों से एक अप्रैल से राष्ट्रीय राजधानी में उनके द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

दिल्ली में शाहीन बाग, जहांगीरपुरी, मदनपुर खादर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, मंगोलपुरी, रोहिणी, गोकुलपुरी, लोधी कॉलोनी, जनकपुरी सहित विभिन्न हिस्सों में तीनों नगर निगमों ने अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया है. आम आदमी पार्टी ने अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपने आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) के सभी विधायकों के साथ बैठक की थी और उनसे भाजपा शासित नगर निगमों के अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध करने को कहा था.

केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में अतिक्रमण अभियान 63 लाख लोगों को बेघर कर देगा और यह स्वतंत्र भारत में ‘सबसे बड़ी तबाही’ होगी. साथ ही आप प्रमुख केजरीवाल ने भाजपा पर सत्ता का ‘दुरुपयोग’ करने का आरोप भी लगाया था.

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.


यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल ने छोड़ी कांग्रेस, कहा- पार्टी ने सिर्फ मेरा तिरस्कार किया


 

share & View comments