Saturday, 21 May, 2022
होमदेशअमिताभ बच्चन के घर तक पहुंचा कोरोना, बिग बी ने लिखा- 'घर में कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहा हूं'

अमिताभ बच्चन के घर तक पहुंचा कोरोना, बिग बी ने लिखा- ‘घर में कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहा हूं’

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले पूरे देश में सबसे अधिक है. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार को कोरोना के 10860 नए मरीज मिले हैं जिसमें 536 मामले ओमीक्रॉन के हैं.

Text Size:

नई दिल्ली: पिछली कोविड की लहर में कोरोना के शिकार हो चुके अमिताभ बच्चन के घर पर इस बार भी कोविड ने दस्तक दे दी है. खुद बिग बी ने इस बारे में अपने ब्लॉग पर लिखा है. वहीं  बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है लेकिन उसमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है.

बिग बी ने मंगलवार को ब्लॉग में केवल एक पंक्ति लिखी, ‘घर में कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहा हूं…थोड़े समय बाद जुड़ेंगे.’

इस ब्लॉग के ‘कमेंट सेक्शन’ में अभिनेता के कई प्रशंसकों ने उनके और उनके परिवार की सलामती के लिए दुआएं कीं.

अमिताभ बच्चन अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी बातें नियमित रूप से ब्लॉग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं.

अमिताभ बच्चन के घर के 31 कर्मचारियों का कोरोना जांच करवाया गया था, जिसमे एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. 30 कर्मचारियों में कोरोना पॉजिटिव नही पाया गया हैं. बच्चन परिवार के किसी भी सदस्यों में संक्रमण जानकारी नहीं मिली है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले पूरे देश में सबसे अधिक है. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार को कोरोना के 10860 नए मरीज मिले हैं जिसमें 536 मामले ओमीक्रॉन के हैं.

अब तक 20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. जिनमें जॉन अब्राहम, सोनू निगम, करीना कपूर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी इससे संक्रमित हो चुके हैं.

अन्य एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कोविड-19 नियमों का पालन किया, जिसमें संक्रमित के सम्पर्क में लोगों की पहचान करना, उनकी जांच कराना और बीते दिनों में संक्रमित के काफी करीब रहे लोगों का घर पर अलग रहना शामिल है.

बिग बी ने मई 2021 में कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक भी ले ली थी. 2020 में, अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, उनकी बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे. और अमिताभ को मुंबई के विले पार्ले स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, मुंबई ने मंगलवार को कोविड-19 के 10,860 नए मामले सामने आए, जो सात अप्रैल, 2021 के बाद सामने आए सर्वाधिक दैनिक मामले हैं. वहीं, संक्रमण से दो और मरीजों की मौत भी हो गई.


यह भी पढ़े: हरिद्वार ‘धर्म संसद’ दिखाती है कि मोदी को संघ परिवार से अंदरूनी खतरा झेलना पड़ रहा


share & View comments