सपना चौधरी
Text Size:

नई दिल्ली: भारी अटकलों के बाद शनिवार की देर रात खबर आई की हरियाणा की सेंसेशन सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. सपना की प्रियंका गांधी के साथ मुस्कुराती हुई फोटो भी वायरल हुई. इसके ठीक बाद सपना की तीन फोटो वायरल हुई जिसमें वह एक फॉर्म भरती हुई दिखाई दे रही हैं..सपना को लेकर हर मिनट खबरें बदलती रहीं..अभी खबरें कांग्रेस में शामिल होने की आ ही रही थीं कि एक और खबर आई जिसमें पता चला कि वह मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के खिलाफ चुनावी दंगल में कूदने वाली हैं..

इन सारी बातों को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि सपना चौधरी मीडिया के सामने आईं और उन्होंने न केवल कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया बल्कि पिछले 24 घंटे में बीते सारे घटना क्रम को भी झुठला दिया.

सपना दिल्ली में हैं और वह द्वारका में मीडिया से मिलीं. उन्होंने प्रियंका के साथ सोशल मीडिया पर वायरल को भी झुठला दिया. लेकिन सपना के साथ इस फोटो में उनके दोस्त और साथी गायक देव कुमार देवा भी हैं. उनसे जब दिप्रिंट हिंदी ने बात की तो पता चला कि यह फोटो महज सात दिन पुरानी है. देव ने खुलासा किया कि सपना के संपर्क में कई राजनीतिक पार्टियां हैं और उनसे भी उसकी बातचीत चल रही है. देव ने यह भी बताया कि भले ही सपना अभी कांग्रेस ज्वॉइन करने से इनकार कर रही हैं लेकिन वह आने वाले समय में राजनीति में जरूर आएंगी.

sapna-chaudhry
कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद फोटो खिंचाती सपना चौधरी, साथ में यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी/ स्पेशल अरेंजमेंट

बता दें कि सपना ने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा,’ मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है. मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर से भी कोई मुलाकात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि मैं एक कलाकार हूं राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं है.

जैसे ही सपना ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से इनकार किया कांग्रेस पार्टी ने भी सपना पर पलटवार करते हुए उसकी सदस्यता की रसीद सामने ला दी है. यही नहीं सपना द्वारा भरा गया फॉर्म भी सामने आया है जिस पर उनकी सदस्यता से जुड़ी सारी जानकारी मौजूद है. इस फॉर्म पर सपना के दस्तख़्त भी मौजूद हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर राज बब्बर ने स्वागत किया था.


यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने कांग्रेस की ज्वॉइन, मथुरा से लड़ सकती हैं चुनाव


वहीं सपना की कांफ्रेंस के ठीक बाद यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी सपना चौधरी द्वारा सदस्यता फॉर्म के साथ सामने आए. समाचार एजेंसी एएनआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इस फॉर्म में सपना के हस्ताक्षर भी हैं, राठी ने यह भी बताया कि सपना ने यह फॉर्म खुद ही भरा था.

बता दें कि जब एक सवाल के जवाब में सपना ने भाजपा और मनोज तिवारी से भी उनकी बात हो रही है.


Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here