scorecardresearch
Friday, 12 July, 2024
होमराजनीतिखड़गे का PM Modi पर निशाना- लाल किले से महिला सम्मान पर 'लेक्चर', यौन शोषण के आरोपी को संरक्षण

खड़गे का PM Modi पर निशाना- लाल किले से महिला सम्मान पर ‘लेक्चर’, यौन शोषण के आरोपी को संरक्षण

खड़गे ने सवाल किया कि आख़िर क्या ज़िद है, बेटियों को न्याय क्यों नहीं मिल सकता? क्यों बेटियों को ही कठघरे में खड़ा किया गया है ? क्यों वो मां गंगा में प्रदक प्रवाहित करने के लिए मजबूर हुईं?

Text Size:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने महिला पहलवानों के अपने पदकों को गंगा में प्रवाहित करने की घोषणा करने के बाद मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह लाल किले की प्राचीर से महिला सम्मान पर ‘लेक्चर’ देते हैं, लेकिन असल में यौन शोषण के आरोपी को संरक्षण दे रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘भारत की बेटियां कह रही हैं कि ‘पुलिस और तंत्र’ अब पवित्र नहीं रहा. पिछले कई दिनों से देश का सम्मान बढ़ानेवाली बेटियों के साथ जो हुआ है, वो सबने देखा है. मोदी जी, लाल क़िले से महिला सम्मान का लंबा लेक्चर देते हैं, पर यौन शोषण के आरोपी को पूरा संरक्षण है.’

खड़गे ने सवाल किया, ‘आख़िर क्या ज़िद है, बेटियों को न्याय क्यों नहीं मिल सकता ? क्यों बेटियों को ही कठघरे में खड़ा किया गया है ? क्यों वो मां गंगा में प्रदक प्रवाहित करने के लिए मजबूर हुईं ? ‘बेटी बचाओ’ नहीं, अपराधी बचाओ, देश के गौरव को ठेस पहुंचाओ ?’

साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया सहित देश के शीर्ष पहलवानों ने मंगलवार को गंगा नदी में अपने पदक प्रवाहित करने की घोषणा की.


यह भी पढ़ें : महिला ने दिल्ली के यूपी भवन में किया यौन उत्पीड़न का दावा, हिंदुत्व संगठन के प्रमुख पर मामला दर्ज


 

share & View comments