नाला पोन्नपा । ट्विटर
Text Size:
  • 35
    Shares

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

आलोक निरंतर । सकल मीडिया ग्रुप

आलोक निरंतर ने योगगुरु बाबा रामदेव द्वारा 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन नहीं देने पर व्यंग किया है.

कीर्तिश भट्ट | बीबीसी हिंदी

बीबीसी हिंदी में कीर्तीश भट्ट चुनाव आयोग पर व्यंग करते हैं. चुनाव आयोग ने भड़काऊ बयान देने के मामले का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन और बहुजन समाज पार्टी (बसपा ) की अध्यक्ष मायावती को दो दिन चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है.

मंजुल | फर्स्टपोस्ट

फर्स्टपोस्ट में मंजुल समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान द्वारा दिए गए बयान पर तंज करते हैं. आज़म खान ने अभिनेत्री और भाजपा नेता जया प्रदा पर ‘खाकी अंडरवियर’ को लेकर बयान दिया था. खान पर तीन दिन के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी गयी.

मीका अज़ीज़ । ट्विटर

मीका अज़ीज़ मायावती और आदित्यनाथ को उनके विवादास्पद टिप्पणियों के कारण प्रचार अभियान से रोकने के चुनाव आयोग के फैसले को चित्रित करते हैं.

नाला पोन्नपा । ट्विटर

नाला पोनप्पा ‘कर्सिव’ शब्द का मज़ाक उड़ाते हैं. वे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर चुटकी लेते हैं. महाराज ने मतदाताओं को यह कहकर धमकी दी थी कि अगर उन्होंने उनके लिए वोट नहीं किया तो वे उन्हें श्राप देंगे.

साजिथ कुमार | डेक्कन हेराल्ड

डेक्कन हेराल्ड में साजिथ कुमार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर कटाक्ष करते हैं. दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन का प्रयास लंबे समय से चल रहा है.

सतीश आचार्य | ट्विटर

सतीश आचार्य कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के गठबंधन के प्रयासों पर तंज करते हैं.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


  • 35
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here