नाला पोन्नपा । ट्विटर
Text Size:

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

मंजुल । फर्स्टपोस्ट

मंजुल कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड (केरल) से चुनाव लड़ने के फैसले की आलोचना करते हैं. कांग्रेस पार्टी आशा कर रही है कि राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने पर उनकी पार्टी को दक्षिण भारत में फ़ायद मिलेगा.

मीका अज़ीज़ । ट्विटर

मीका अजीज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टिप्पणी पर तंज करते हैं. योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भारतीय सेना को ‘मोदी की सेना’ के रूप में संबोधित किया था.

साजिथ कुमार | डेक्कन हेराल्ड

साजिथ कुमार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड (केरल) से लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले पर अपना रुख दर्शाते हैं. वह कार्टून में चित्रित करते हैं कि राहुल गांधी कामरेड के खिलाफ नहीं बल्कि मोदी के खिलाफ हैं.

सुहैल नक्सबंदी । ग्रेटर कश्मीर

सुहैल नक़्शबंदी कश्मीर में चल रही ‘बिक्री’ को दर्शाते हैं, स्थानीय राजनीतिक दल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और नेशनल कॉन्फ्रेंस -वोट लेने के लिए तरह- तरह के ऑफ़र दे रहे हैं. पीडीपी का कहना है कि अगर पार्टी सत्ता में आती हैं तो वह जेकेएलफ को कानूनी मदद मुहैया कराएगी. वहीं दूसरी तरफ नेशनल कॉन्फ्रेंस अगर सत्ता में आती है तो पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) को ख़त्म करेगी.

 

उत्तम घोष | रेडिफ़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के इर्द-गिर्द अपने चुनाव अभियान का प्रचार करेंगे, उत्तम घोष सुझाव देते हैं कि प्रधानमंत्री को कृषि संकट और ख़राब अर्थव्यवस्था से बड़ा खतरा है.

नाला पोन्नपा । ट्विटर

अमेठी और वायनाड दोनों सीटों से चुनाव लड़ने पर नाला पोनप्पा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक असुरक्षा पर तंज करते हैं.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here