scorecardresearch
Saturday, 13 July, 2024
होमदेशसुरक्षा चूक मामले में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने PM मोदी से की बात, जताई चिंता

सुरक्षा चूक मामले में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने PM मोदी से की बात, जताई चिंता

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई और इसके पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं थी.

Text Size:

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर हुई सुरक्षा में चूक को लेकर गुरुवार को चिंता जताई और इस सिलसिले में उनसे बात भी की.

उपराष्ट्रपति कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के मुताबिक, नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं, जिससे भविष्य में दोबारा इस प्रकार की चूक ना हो.

उपराष्ट्रपति कार्यालय ने कहा, ‘उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर आज प्रधानमंत्री से बात की और सुरक्षा में हुई चूक पर गंभीर चिंता जताई.’

जाहिर है कि बुधवार को पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में उस वक्त ‘गंभीर चूक’ की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था.

इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे.

हालांकि, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई और इसके पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं थी.


यह भी पढ़ें: पंजाब में PM मोदी की रैली में नहीं जुटी भीड़ तो कांग्रेस ने पूछा ‘हाउज़ दि जोश मोदी जी’


share & View comments