scorecardresearch
Friday, 1 March, 2024
होमदेश'मेहमाननवाजी पठान के घर पर'- फिल्म की सफलता के बाद SRK ने किया फैंस का शुक्रिया

‘मेहमाननवाजी पठान के घर पर’- फिल्म की सफलता के बाद SRK ने किया फैंस का शुक्रिया

मुंबई में मीडिया से बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने कहा, 'फिल्म (पठान) का समर्थन करने के लिए हम आप सभी दर्शकों और मीडिया के बहुत आभारी हैं.'

Text Size:

नई दिल्ली: बॉक्सऑफिस पर ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी है और रिलीज़ के पांच दिन बाद फिल्म ने दुनियाभर में 429 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म के सक्सेस और फैंस के प्यार को देखते हुए शाहरुख़ खान ने रविवार को अपने घर, मन्नत की बालकनी से अपने फैंस का शुक्रिया किया.

शाहरुख ने उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े प्रशंसकों को नमस्ते व सलाम किया और अपने फेमस अंदाज में बांहें फैलाकर ‘झूमे जो पठान’ गाने पर थिरकते नजर आए.

सोमवार को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने घर मन्नत के बाहर सड़क पर जुटी प्रशंसकों की भीड़ का एक वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, ‘मेहमाननवाजी पठान के घर पर… मेरे रविवार को इतना प्यार देने के लिए आप सभी मेहमानों का शुक्रिया.

अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोमवार को ‘पठान’ की सफलता के बाद आयोजित कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि शाहरुख खान आज देश के नंबर 1 एक्शन हीरो हैं.’

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

मुंबई में मीडिया से बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने कहा, ‘फिल्म (पठान) का समर्थन करने के लिए हम आप सभी दर्शकों और मीडिया के बहुत आभारी हैं.’

शाहरुख़ ने आगे कहा कि ‘फिल्म देखना और फिल्म बनाना एक बहुत ही प्यारा अनुभव है और मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने इस फिल्म (पठान) को रिलीज करने में हमारी मदद की.’

पिछले हफ्ते रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘पठान’ को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही सफलता के बीच अभिनेता शाहरुख खान ने बीती रात अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया.

बाद में शाहरुख़ ने अपने फैंस से वहां खड़ी एक बस पर न लटकने का अनुरोध किया.

शाहरुख़ ने 28 जनवरी को एक ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म पठान के सफलतापूर्वक रिलीज़ के बाद अब वो थोड़े समय के लिए ब्रेक लेंगे और अपना समय बच्चों एवं परिवार के साथ बिताएंगे.

चार सालों के ब्रेक के बाद शाहरुख़ की फिल्म पठान आई है. फिल्म का निर्माण करने वाले यशराज फिल्मस (वाईआरएफ) ने रविवार को बताया था कि बॉक्सऑफिस पर ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ अभियान जारी है और चार दिनों के अंदर ही उसने दुनियाभर में 429 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

‘पठान’ फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में हैं.


यह भी पढ़ें: ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए’ – भरपूर एक्शन और मसाले के साथ हाज़िर है, ‘पठान’


share & View comments