scorecardresearch
Friday, 21 June, 2024
होमदेशअनुभाग अधिकारी ‘हाफ पैंट’ और ‘टी शर्ट’ पहनकर कार्यालय पहुंचे और उपद्रव मचाया, निलंबित

अनुभाग अधिकारी ‘हाफ पैंट’ और ‘टी शर्ट’ पहनकर कार्यालय पहुंचे और उपद्रव मचाया, निलंबित

Text Size:

जयपुर, 28 मई (भाषा) राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के एक अनुभाग अधिकारी ‘हाफ पैंट’ और ‘टी-शर्ट’ पहनकर कार्यालय पहुंचे एवं उपद्रव मचाया जिसके बाद अधिकारियों ने उन्हें निलंबित कर दिया।

घटना सोमवार की है। अनुभाग अधिकारी मंगलवार को फिर कार्यालय पहुंचे और उपद्रव मचाने लगे। बाद में पुलिस ने उन्हें शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

बोर्ड के सचिव कैलाश चंद्र शर्मा ने बताया कि शैक्षणिक शाखा में अनुभाग अधिकारी राकेश कुमार टेकचंदानी ‘हाफ पैंट’ और ‘टी-शर्ट’ में कार्यालय पहुंचे एवं उपद्रव मचाना शुरू कर दिया। शर्मा के अनुसार जब अन्य कर्मचारियों ने विरोध किया तो उन्होंने उनके साथ अभद्रता की।

सचिव ने बताया कि अनुभाग अधिकारी को अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए सोमवार को निलंबित कर दिया गया था। उनके अनुसार वह फिर मंगलवार को कार्यालय में आये और उन्होंने उपद्रव मचाया।

शर्मा ने बताया कि टेकचंदानी ने निदेशक (अकादमिक) राकेश स्वामी के कक्ष में प्रवेश किया और सवाल किया कि उन्हें निलंबित क्यों किया गया।

उन्होंने कहा, ‘चूंकि अधिकारी ने उपद्रव जारी रखा तब पुलिस को सूचित किया गया और उन्हें शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।’

शर्मा ने कहा कि उन्होंने ‘हाफ पैंट’ और ‘टी शर्ट’ पहनकर कार्यालय आने का कोई विशेष कारण नहीं बताया।

उन्होंने कहा कि टेकचंदानी के खिलाफ पहले भी अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जा चुकी है।

भाषा कुंज

राजकुमार

राजकुमार

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments