scorecardresearch
Friday, 1 March, 2024
होमदेशनहीं थम रहे 'पठान' पर विवाद, अहमदाबाद में फिल्म प्रमोशन के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

नहीं थम रहे ‘पठान’ पर विवाद, अहमदाबाद में फिल्म प्रमोशन के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

अहमदाबाद के वस्त्रपुर इलाके के एक मॉल में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता घुस आए और थिएयर में तोड़फोड़ की और उन्होंने फिल्म को रिलीज नहीं करने की धमकी भी दी. 

Text Size:

नई दिल्ली: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के रिलीज होने से पहले इसपर काफी हंगामे हो रहे है. बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद में फिल्म पठान के प्रचार के खिलाफ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

अहमदाबाद के वस्त्रपुर इलाके के एक मॉल में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता घुस आए और थिएयर में तोड़फोड़ की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के पोस्टर भी फाड़ डाले और उन्होंने फिल्म को रिलीज नहीं करने की धमकी भी दी.

पुलिस निरीक्षक जेके डांगर ने बताया कि वस्त्रपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.

एक वीडियो में कार्यकर्ताओं को नारेबाजी करते और ‘पठान’ के पोस्टर और इसके कलाकारों के बड़े कटआउट को फाड़ते हुए देखा जा सकता है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

विहिप की गुजरात इकाई ने पहले कहा था कि वह राज्य में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देगी.

फिल्म का ट्रैक सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज़ हुआ था जिसके बाद इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया था. कई लोगों ने गाने को पसंद किया, तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने गाने में पहने गए भगवा और हरे रंग के कपड़ों पर विवाद खड़ा कर दिया.

‘बेशरम रंग’ गाने के रिलीज़ के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के गाने में बदलाव करने की मांग करते हुए कहा था कि यदि बदलाव नहीं किए गए तो फिल्म प्रदर्शन की राज्य में अनुमति दी जाए या नहीं इसके बारे में विचार करना पड़ेगा.

विवादों के बीच यशराज फिल्म्स ने हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज किया, जिसे प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली.


यह भी पढ़ें: ‘बेशरम रंग’ गाने पर उठे विवाद के बीच CBFC ने कहा- रिलीज के पहले ‘पठान’ मूवी में करने होंगे कुछ बदलाव


share & View comments