scorecardresearch
Tuesday, 25 June, 2024
होमदेशयात्री ने एअर इंडिया के विमान में बिना पका खाना परोसे जाने का आरोप लगाया

यात्री ने एअर इंडिया के विमान में बिना पका खाना परोसे जाने का आरोप लगाया

Text Size:

मुंबई, 16 जून (भाषा) टाटा समूह के स्वामित्व वाली एअर इंडिया की नयी दिल्ली-नेवार्क उड़ान की ‘बिजनेस’ श्रेणी के एक यात्री ने अपने सफर को किसी बुरे सपने से कम नहीं बताते हुए आरोप लगाया है कि उसे एअरलाइन द्वारा ‘‘बिना पका हुआ’’ खाना परोसा गया और सीट भी गंदी थी।

शनिवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में यात्री विनीत के. ने कहा कि खाड़ी देश की एअरलाइन एतिहाद में सस्ती दर पर यात्रा के लिए टिकट मिल रहा था, लेकिन उन्होंने एअर इंडिया को चुना क्योंकि यह अमेरिका के लिए बीच में कहीं रुके बिना उड़ान सेवा संचालित करती है।

उन्होंने कहा, ‘कल की उड़ान किसी बुरे सपने से कम नहीं थी… बिजनेस श्रेणी में (टिकट) बुक किया था। सीट साफ नहीं थी, खराब हालत में थी और 35 में से कम से कम 5 सीट बैठने लायक नहीं थी।’

वहीं, इस मामले में एअर इंडिया की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

भाषा

शुभम सुभाष

सुभाष

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments