Wednesday, 5 October, 2022
होमदेशखुफिया विभाग की इमारत के बाहर विस्फोट मामले में CM मान बोले- माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले को बख़्शा नहीं जाएगा

खुफिया विभाग की इमारत के बाहर विस्फोट मामले में CM मान बोले- माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले को बख़्शा नहीं जाएगा

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार सुबह 10 बजे अपने आवास पर डीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई है, जिसमें इस मामले में अब तक की कार्रवाई पर रिपोर्ट मांगी जाएगी.

Text Size:

मोहाली : मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की इमारत के बाहर सोमवार को धमाका हुआ. पुलिस ने कहा कि पुलिस ने कार्यालय के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी है.

मोहाली पुलिस ने कहा, ‘सैक्टर 77, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय में शाम करीब 7:45 बजे एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली.’

किसी नुकसान की सूचना नहीं है. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और मामले की जांच की जा रही है. फोरेंसिक टीमों को बुलाया गया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार सुबह 10 बजे अपने आवास पर डीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई है, जिसमें इस मामले में अब तक की कार्रवाई पर रिपोर्ट मांगी जाएगी.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है. जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख़्शा नहीं जाएगा.

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी. पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी.


यह भी पढ़ें : गुजरात कोई दिल्ली नहीं है, वहां मुक़ाबला ‘विकास’ के दावों से बढ़कर मोदी की जोरदार छवि से है


 

share & View comments