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Sunday, 31 August, 2025
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फैशन उद्योग में अवसरों का लाभ उठाने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार: के एम बिड़ला

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नयी दिल्ली, 31 अगस्त (भाषा) आदित्य बिड़ला समूह के चेयरपर्सन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि समूह भारतीय फैशन उद्योग में उभरते अवसरों का लाभ उठाने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार है।

उन्होंने समूह की कंपनियों एबीएफआरएल और एबीएलबीएल को वृद्धि का दोहरा इंजन बताया।

ताजा वार्षिक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) के शेयरधारकों को संबोधित करते हुए बिड़ला ने कहा कि भारत की प्रति व्यक्ति जीडीपी अगले पांच वर्षों में 2,500 अमेरिकी डॉलर से बढ़कर 4,000 अमेरिकी डॉलर से अधिक होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि इससे संगठित खुदरा क्षेत्र में महत्वपूर्ण बदलाव होंगे और सभी फैशन श्रेणियों में मांग तेजी से बढ़ेगी।

बिड़ला ने कहा कि भारत की तेज वृद्धि, बढ़ते मध्यम वर्ग और उपभोक्ता व्यवहार में बदलाव के साथ आगे बढ़ने के महत्वपूर्ण अवसर हैं।

समूह ने आदित्य बिड़ला लाइफस्टाइल ब्रांड्स लिमिटेड (एबीएलबीएल) को एबीएफआरएल से अलग करने का काम पूरा कर लिया है और जून 2025 में इसे सूचीबद्ध किया जाएगा। इसके लाइफस्टाइल ब्रांड में लुई फिलिप, वैन ह्यूसेन, एलन सोली और पीटर इंग्लैंड के साथ ही रीबॉक और अमेरिकन ईगल शामिल हैं।

भाषा पाण्डेय

पाण्डेय

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

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