नयी दिल्ली, 13 मई (भाषा) टाटा समूह की कंपनी टाइटन ने शुक्रवार को कहा कि उसने अगले पांच साल में अपने आभूषण कारोबार को 2.5 गुना बढ़ाने का लक्ष्य रखा है।
टाइटन कंपनी ने बीएसई में दाखिल एक निवेशक प्रस्तुति में कहा कि अगले तीन वर्षों में उसकी 300 शहरों में 600 से अधिक स्टोर खोलने की योजना है।
कंपनी ने कहा कि भारतीय आभूषण बाजार तेजी से बदल रहा है और यह प्रवृत्ति संगठित कंपनियों के पक्ष में है।
टाइटन इस खंड में तनिष्क, मिआ बाय तनिष्क, जेड और कैरेटलेन ब्रांडों के माध्यम से काम करती है।
कंपनी ने कहा कि उसकी महत्वाकांक्षा अपने फैशन ज्वैलरी ब्रांड मिआ की बिक्री वित्त वर्ष 2021-22 में 290 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 2024-25 तक 2,000 करोड़ रुपये से अधिक की करने की है।
टाइटन ने आगे कहा कि वह वित्त वर्ष 2024-25 तक अपने क्राफ्टेड ज्वैलरी व्यवसाय जोया के ग्राहक आधार को चार गुना बढ़ाने का लक्ष्य बना रही है।
भाषा पाण्डेय प्रेम
प्रेम
यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.