scorecardresearch
Wednesday, 17 July, 2024
होमडिफेंसराजौरी में सेना का ऑपरेशन दूसरे दिन भी जारी, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार जवानों की मौत

राजौरी में सेना का ऑपरेशन दूसरे दिन भी जारी, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार जवानों की मौत

सूत्रों ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों के एक समूह की आवाजाही के बारे में इनपुट मिलने के बाद विशेष बलों सहित सैनिकों को इलाके में तैनात किया गया है.

Text Size:

नई दिल्ली: राजौरी जिले के धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आतंकवादियों, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त बलों के बीच मुठभेड़ को गुरुवार को दूसरा दिन हो गया.

इससे पहले, सूत्रों ने बुधवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में आतंकवादियों के साथ चल रही मुठभेड़ में दो अधिकारियों सहित सेना के चार जवानों की जान चली गई.

चार सैन्य अधिकारियों में दो अधिकारी स्तर के कर्मी और दो जवान शामिल हैं.

सूत्रों ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों के एक समूह की आवाजाही के बारे में इनपुट मिलने के बाद विशेष बलों सहित सैनिकों को इलाके में तैनात किया गया है.

सूत्रों ने कहा, “16 कोर कमांडर और राष्ट्रीय राइफल्स के रोमियो फोर्स कमांडर ऑपरेशन की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं.”

विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, कालाकोट क्षेत्र, गुलाबगढ़ वन और राजौरी जिले में संयुक्त अभियान शुरू किया गया.

जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कालाकोट इलाके में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान पर भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर ने कहा, “आतंकवादी घायल हो गए हैं और उन्हें घेर लिया गया हैं, साथ ही ऑपरेशन जारी है.”

भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर ने कहा, “22 नवंबर को संपर्क स्थापित किया गया और गोलाबारी हुई. हमारी सेना ने सबसे पहले महिलाओं और बच्चों को बचाने की पूरी कोशिश की ताकि उन्हें कोई खतरा न हो, हमारी सेना ने ऑपरेशन के दौरान पूरी बहादुरी के साथ काम किया है, जिसमें आतंकी घायल हो गए हैं और हमने उन्हें घेर रखा है. ऑपरेशन अभी जारी है.”


यह भी पढ़ें: DRDO अमेरिकी इंजन के साथ दिसंबर में करेगा ज़ोरावर टैंक को लॉन्च, चीन के बख्तरबंद से करेगा मुकाबला


 

share & View comments