scorecardresearch
Monday, 22 July, 2024
होमविदेशपोर्न स्टार को पैसे देने के मामले में आज डोनाल्ड ट्रम्प की पेशी, कोर्टरूम में कैमरे की इजाजत नहीं

पोर्न स्टार को पैसे देने के मामले में आज डोनाल्ड ट्रम्प की पेशी, कोर्टरूम में कैमरे की इजाजत नहीं

न्यूयॉर्क के जज जुआन मर्चेन ने फैसला सुनाया कि जहां पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प को मंगलवार को पेश किया जाएगा, वहां कुछ ही फोटोग्राफरों को तस्वीरें लेने की अनुमति दी जाएगी.

Text Size:

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क के एक जज ने सोमवार को एक आदेश जारी किया है कि अदालत में डोनाल्ड ट्रम्प की पेशी के समय किसी भी वीडियो कैमरे की अनुमति नहीं दी जाएगी और केवल कुछ ही चुने हुए फोटोग्राफर्स को ही फोटो लेने की अनुमति होगी.

न्यूयॉर्क के न्यायाधीश जुआन मर्चेन ने सोमवार रात को फैसला सुनाया कि कुछ ही फोटोग्राफरों को अदालत में तस्वीरें लेने की अनुमति दी जाएगी, जहां पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प को मंगलवार को पेश किया जाएगा.

द हिल के अनुसार, ट्रम्प की कानूनी टीम ने अदालत में कैमरे होने के खिलाफ तर्क देते हुए कहा कि यह सर्कस जैसा वातावरण बनाएगा जिस कारण जज मर्चेन ने यह निर्णय लिया.

एबीसी न्यूज द्वारा रिपोर्ट किए गए फैसले के अनुसार, पांच फोटोग्राफरों को कोर्ट रूम से बाहर भेजने से पहले, कुछ समय के लिए उन्हें कोर्ट रूम में जाने की अनुमति दी जाएगी.

फैसले के मुताबिक, मुख्य या बैकअप अदालतों में किसी भी तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की अनुमति नहीं होगी.

द हिल की रिपोर्ट के अनुसार, एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को एक कथित संबंध को छुपाने के लिए 2016 में गुप्त धन के भुगतान में उनकी कथित भूमिका के संबंध में ट्रंप को अदालत में पेश होना है, जिसे उन्होंने लगातार नकारा है.

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, मैनहट्टन कोर्टहाउस में अपनी पेशी से पहले डोनाल्ड ट्रम्प सोमवार को न्यूयॉर्क के ला गार्डिया हवाई अड्डे पर पहुंचे थे.

इससे पहले, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने सोमवार को न्यूयॉर्क शहर पहुंचने के बाद ट्रम्प टॉवर में अपने वकीलों सुसान नेचेलेस और जो टैकोपिना से मुलाकात की थी.

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के मंगलवार दोपहर को अदालत में पेश होने की उम्मीद है. मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी एल्विन ब्रैग द्वारा बुलाई गई जूरी, जो 2016 के राष्ट्रपति अभियान के दौरान पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को किए गए गुप्त पैसे के भुगतान में ट्रम्प की भूमिका की जांच कर रही थी, ने गुरुवार को कहा कि उनके खिलाफ आपराधिक आरोप लगाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं.


यह भी पढ़ें: भारत को फिर उकसाने की कोशिश कर रहा चीन, अरुणाचल के 11 स्थानों के नाम बदलकर नए नामों की सूची जारी की


share & View comments