Friday, 12 August, 2022
होमराजनीतियोगी आदित्यनाथ बोले- लोगों ने BJP को दोबारा राष्ट्रवाद और सुशासन के लिए वोट किया है

योगी आदित्यनाथ बोले- लोगों ने BJP को दोबारा राष्ट्रवाद और सुशासन के लिए वोट किया है

सीएम योगी ने कहा हमें जिताकर लोगों ने एक बार फिर राष्ट्रवाद, सुशासन के लिए मतदान किया है. यह हमारी जिम्मेदारी है कि इन मुद्दों पर हम काम जारी रखें.

Text Size:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ ने भाजपा की सत्ता में दोबारा वापसी पर लखनऊ में भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं जुटे लोगों को संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोगों ने राष्ट्रवाद और सुशासन के लिए वोट किया है.

बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान वहां मौज़ूद भारी मात्रा में भाजपा समर्थकों ने उनका स्वागत किया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान वहां मंच पर मौज़ूद अन्य नेताओं ने उन्हें रंग लगाया.

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार राज्यो में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है. इन चार राज्यों में प्रधानमंत्री के विकास और सुशासन को जनता ने फिर से आशीर्वाद दिया है. प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं का मैं अभिनंदन करता हूं.

CM योगी ने कहा, यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद हैं. इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाना होगा.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा, ‘राज्य की विशालता को देखते हुए सभी की नजर यूपी पर थी. मुझे बहुमत से जिताने के लिए मैं लोगों का धन्यवाद करता हूं.

उन्होंने कहा कि सात चरणों में उत्तर प्रदेश में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संचालित किया गया. यह एक मिशाल कायम करने वाला है.

उन्होंने कहा, ‘उत्साह के बीच, हमें फोकस रहना होगा … जब हम COVID से लड़ रहे थे, तो वे (विपक्ष) हमारे खिलाफ साजिश कर रहे थे. हमें जिताकर लोगों ने एक बार फिर राष्ट्रवाद, सुशासन के लिए मतदान किया है. यह हमारी जिम्मेदारी है कि इन मुद्दों पर हम काम करना जारी रखें.

(एएनआई के इनपुट्स के साथ)

share & View comments