Saturday, 4 December, 2021
होमराजनीतिममता से मिलने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी के फिर बदले तेवर, मोदी सरकार को सभी मोर्चों पर बताया फेल

ममता से मिलने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी के फिर बदले तेवर, मोदी सरकार को सभी मोर्चों पर बताया फेल

मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड शेयर करते हुए उसे सभी मोर्चों पर फेल बताया. उन्होंने लिखा कि मोदी सरकार इकॉनमी में फेल, बॉर्डर सिक्युरिटी में फेल, फॉरेन पॉलिसी में फेल, नेशनल सिक्युरिटी में फेल.

Text Size:

नई दिल्लीः वैसे तो सुब्रमण्यम स्वामी बीजेपी में होकर भी बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ काफी मुखर होकर बोलते रहे हैं. लेकिन बुधवार को ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उन्होंने मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर किया. इसके बाद उनके टीएमसी में शामिल होने की अटकलें भी काफी तेज़ हो गई हैं.

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उनकी तारीफ करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने न सिर्फ उन्होंने उनकी तुलना कई बड़े नेताओं से की बल्कि अपने ट्विटर हैंडल से मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड शेयर करते हुए उसे सभी मोर्चों पर फेल बताया. उन्होंने लिखा कि मोदी सरकार इकॉनमी में फेल, बॉर्डर सिक्युरिटी में फेल, फॉरेन पॉलिसी में फेल, नेशनल सिक्युरिटी में फेल, इंटरनल सिक्युरिटी के मामले में उन्होंने कश्मीर का जिक्र किया और बाद में कटाक्ष करते हुए उन्होंने लिखा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है- इसका जवाब उन्होंने लिखा सुब्रमण्यम स्वामी.

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उन्होंने लिखा कि उन्होंने लिखा कि मैंने जेपी, मोरार जी देसाई, राजीव गांधी, चंद्रशेखर और पीवी नरसिम्हाराव जैसे नेताओं से मुलाकात की है या उनके साथ काम किया है, जिनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं था. ममता बनर्जी उन सभी के समकक्ष हैं.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

बता दें कि ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उनके टीएमसी में शामिल होने की अटकलें काफी तेज़ हो गई थीं लेकिन सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही उनके साथ हूं ऐसे में पार्टी में शामिल होने जैसी कोई बात नहीं है.


यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल के अधिकार क्षेत्र में हस्तक्षेप कर रही है केंद्र सरकार: ममता बनर्जी


 

share & View comments