Thursday, 7 July, 2022
होमराजनीतिराजद नेता ने कहा- कांग्रेस एक डूबता जहाज है, कन्हैया सिद्धू की तरह है जो पार्टी को 'बर्बाद' कर देगा

राजद नेता ने कहा- कांग्रेस एक डूबता जहाज है, कन्हैया सिद्धू की तरह है जो पार्टी को ‘बर्बाद’ कर देगा

राजद सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल कर लिया गया.

Text Size:

मुजफ्फरपुर (बिहार): बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने शुक्रवार को कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने का कटाक्ष करते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) का पूर्व छात्र ‘एक और नवजोत सिंह सिद्धू’ की तरह है जो सबसे पुरानी पार्टी को ‘बर्बाद’ कर देगा.

कांग्रेस को ‘डूबता जहाज’ बताकर उसका मजाक उड़ाते हुए राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कन्हैया के शामिल होने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

तिवारी ने कन्हैया के उस बयान का जिक्र किया कि ‘कांग्रेस एक बड़ा जहाज है जिसे बचाने की जरूरत है’. राजद नेता ने कहा, ‘वह एक और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह है जो पार्टी को और बर्बाद कर देगा.’

राजद नेता ने पत्रकारों से कहा, ‘कन्हैया कुमार के शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वह पार्टी को नहीं बचा सकते. कांग्रेस एक डूबता जहाज है और इसका कोई भविष्य नहीं है.’

राजद सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल कर लिया गया.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

कांग्रेस राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन ‘महागठबंधन’ का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

हालांकि कांग्रेस की बिहार इकाई के नेताओं ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

share & View comments