News on rahul gandhi
राहुल गांधी की फाइल फ़ोटो | पीटीआई
Text Size:
  • 74
    Shares

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राफेल लड़ाकू विमान सौदे की जांच के डर से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) प्रमुख आलोक वर्मा की बर्खास्तगी की जल्दीबाजी में थे.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री सीबीआई प्रमुख को बर्खास्त करने की इतनी जल्दबाजी में क्यों हैं. वह सीबीआई प्रमुख को अपना मामला चयन समिति के समक्ष पेश करने की इजाजत क्यों नहीं देते. उत्तर : राफेल.’

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को फिर से बहाल किए जाने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था, ‘रफाल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई नहीं बचा सकता.’

गौरतलब है कि कांग्रेस जहां राफेल को मुद्दा बनाये रखना चाहती हैं तो वहीं भाजपा कांग्रेस सहित सभी दलों को गरीब सवर्णों को दिये जाने वाले 10 फीसदी आरक्षण के मुद्दे पर लाना चाहती है.

वहीं मामले में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि आज सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग (जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जस्टिस एके सीकरी भी हैं) को बाद के लिए टाल दिया गया. कल हमें सीवीसी की रिपोर्ट नहीं मिली.


  • 74
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here