scorecardresearch
Monday, 24 June, 2024
होमराजनीतिदिल्ली में PM मोदी के बाद लगे 'केजरीवाल हटाओ दिल्ली बचाओ' के पोस्टर, CM बोले- मुझे कोई आपत्ति नहीं

दिल्ली में PM मोदी के बाद लगे ‘केजरीवाल हटाओ दिल्ली बचाओ’ के पोस्टर, CM बोले- मुझे कोई आपत्ति नहीं

केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने लगवाए हैं, जिन्होंने केजरीवाल पर ‘‘बेईमान’’ और ‘‘भ्रष्ट’’ होने का आरोप लगाया था.

Text Size:

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी और आप पार्टी का पोस्टर वार चल रहा है. गुरुवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर देखने को मिले जिसमे लिखा था ‘केजरीवाल हटाओ दिल्ली बचाओ’. वहीं बुधवार को दिल्ली में ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर लगे थे.

केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने के बाद वो बोले, “उन्हें हटाने की मांग को लेकर लगाए गए पोस्टरों से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार न किया जाए.”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में ‘‘केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ’’ के पोस्टर लगाए हैं.

दिल्ली पुलिस ने मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में 49 प्राथमिकी दर्ज की है और छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ दिल्ली में मेरे खिलाफ इन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं. मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है. जनतंत्र में जनता को अपने नेता के पक्ष या खिलाफ अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है. मेरे खिलाफ पोस्टर लगाने वालों को गिरफ्तार न किया जाए.’’

केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने लगवाए हैं, जिन्होंने केजरीवाल पर ‘‘बेईमान’’ और ‘‘भ्रष्ट’’ होने का आरोप लगाया था.

सिरसा ने कहा, ‘‘ वह शिक्षा, स्वास्थ्य और आबकारी विभागों में घोटालों में शामिल है. हम ईमानदार लोग हैं और यह स्वीकार करने से नहीं डरते कि हमने उनके खिलाफ पोस्टर लगाए हैं.’’

आम आदमी पार्टी (आप) 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए गुरुवार को जंतर-मंतर से ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान की शुरुआत करेगी.

‘आप’ के नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को कहा था कि पार्टी एक जनसभा करेगी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान शामिल होंगे.


यह भी पढ़ें: ‘मोदी सरनेम’ पर टिप्पणी मामले में सूरत की कोर्ट ने राहुल को सुनाई 2 साल की सजा, तुरंत मिली जमानत


share & View comments