scorecardresearch
Friday, 14 June, 2024
होमराजनीतिकांग्रेस MP के हर घर में गंगाजल के साथ कमल नाथ के 11 वादों वाला पोस्टर बांटेगी, BJP ने कसा तंज

कांग्रेस MP के हर घर में गंगाजल के साथ कमल नाथ के 11 वादों वाला पोस्टर बांटेगी, BJP ने कसा तंज

मध्य प्रदेश के सीएम चौहान ने कहा कि जनता हम पर भरोसा करती है इसलिए हमें कसम खाने की जरूरत नहीं है. जो झूठे होते हैं उन्हें झूठी कसम खानी पड़ती है.

Text Size:

भोपाल (मध्य प्रदेश) : आने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी राज्य के हर घर में एक बोतल गंगाजल के साथ कमल नाथ के 11 वादों वाला पोस्टर्स बांटेगी.

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने कहा कि शुरुआत में, पार्टी का यह कदम इंदौर जिले से बहुत जल्दी शुरू किया जाएगा और इसके बाद इसे पूरे प्रदेश में शुरू किया जाएगा.

उन्होंने कहा, “कमल नाथ के वादों में गंगाजल जितनी शुद्धता है. वह जो कहते हैं, वो करते हैं. इसी बात को ध्यान दिलाने के लिए हमारे पार्टी कार्यकर्ता 11 वादों वाले इन पोस्टरों को गंगाजल के साथ लोगों के बीच बांटेंगे.

मिश्रा ने कहा कि जब 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी, सभी को वादों को एक-एक करके पूरे किए जा रहे थे. इस बीच 15 महीने की सरकार गिर गई. उन्होंने कहा, अब, कांग्रेस कमल नाथ के 11 वादों वाले पोस्टर्स को एक बोतल गंगाजल के साथ बांटेगी.

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्य प्रमुख वीडी शर्मा ने कांग्रेस के इस कदम पर पलटवार किया और कहा कि वे (कांग्रेस) ने अपने 15 साल की सरकार में इतने पाप किए कि उसे गंगाजल का सहारा लेना पड़ा है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

शर्मा ने कहा, “कांग्रेस के लोग अपने 15 महीने की सरकार में कई सारे पाप किए. उन्होंने जनता से झूठ बोला, गरीबों के हक-हुकूक छीने गए. गरीब कल्याण योजनाएं रोक दी गईं. उन्होंने बहुत सारे पाप किए, जनता का आप (कांग्रेस) पर बहुत अविश्वास है, जिसकी वजह से आपको गंगाजल का सहारा लेना पड़ा है.”

उन्होंने कहा, “मैं करप्शन नाथ (कमलनाथ) और बंटाधार (दिग्विजय सिंह) को बताना चाहता हूं कि आप ने जो पाप किए हैं, 50 साल तक आपके पाप नहीं धुलेंगे. इसलिए, मध्य प्रदेश के लोग आपके दिखावे, झूठ और आडंबर के बारे में जानते हैं.”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी के कदम पर तंज किया और कहा कि जनता उन पर (भाजपा) भरोसा करती है और उन्हें कसम खाने की जरूरत नहीं है.

चौहान ने कहा, “जनता हम पर भरोसा करती है इसलिए हमें कसम खाने की जरूरत नहीं है. जो झूठे होते हैं उन्हें झूठी कसम खानी पड़ती है इसलिए चाहे वे गंगाजल उठाएं या नर्मदा का जल, इससे क्या फर्क पड़ता है.”


यह भी पढ़ें : ‘मैं मन बना लेता हूं तो छोड़ता नहीं’, राहुल बोले- OBC की गिनती कराकर रहेंगे, महिला आरक्षण अभी लागू हो


 

share & View comments