संदीप अध्वर्यु | टाइम्स ऑफ इंडिया
Text Size:
  • 43
    Shares

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

 

जयंतो बनर्जी । ट्विटर

भारत के पहले एंटी सैटेलाइट (ए-सैट) के सफल परीक्षण के बाद जयंतो बनर्जी ने राहुल गांधी पर एक तीर से दो निशाना साधा है. उन्होंने अपने कार्टून में तंज कसते हुए लिखा है कि राहुल मिनिमम इनकम स्कीम पर ही बात करते रह गए और पीएम मोदी मिशन शक्ति ले उड़े. राहुल का कार्टून बना जयंतो लिखते हैं लेकिन वो तो मेरे नाना का रॉकेट है, कांग्रेस अब मिशन शक्ति के बाद दावा कर रही है कि सफल परीक्षण करने वाली डीआरडीओ की स्थापना नेहरू ने की थी.

महमूद । ट्विटर

महमूद ने ‘दुर्बल’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शक्ति टॉनिक पीते हुए दर्शाते हैं. लोकसभा चुनाव से पहले टॉनिक पीकर  प्रधानमंत्री मज़बूत हो जायेंगे.

 

मीर सुहैल । ट्विटर

मीर सुहैल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ए-सैट मिसाइल परीक्षण के माध्यम से कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दिखाया है. राहुल गांधी ने हाल में ही न्यूनतम आय गारंटी योजना की घोषणा कर राजनीतिक हलकों में खलबली मचा दी है.

साजिथ कुमार | डेक्कन हेराल्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ए-सैट घोषणा की बुधवार को प्रकाश डालते हुए साजिथ कुमार सुझाव देते हैं कि ‘मिशन शक्ति ’की सफलता के लिए चौकीदार ने श्रेय ले लिया है. जबकि वास्तव में इसका श्रेय डीआरडीओ और इसरो वैज्ञानिकों को जाता है.

 

संदीप अध्वर्यु | टाइम्स ऑफ इंडिया

संदीप अध्वर्यु मोदी सरकार पर रोजगार सृजित करने की विफल रहने और मिशन शक्ति का ढिंढोरा पीटने पर कटाक्ष करते हैं.

मंजुल | फर्स्टपोस्ट

मंजुल सुझाव देते हैं कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संदेश ‘मिशन शक्ति’ ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दीं.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


  • 43
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here