scorecardresearch
Thursday, 25 April, 2024
होमलास्ट लाफममता बनर्जी का 'शपथग्रहण' कार्यक्रम और राहुल गांधी की छाया

ममता बनर्जी का ‘शपथग्रहण’ कार्यक्रम और राहुल गांधी की छाया

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून.

Text Size:

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने अपना पद छोड़ने की इच्छा जताई है, आर. प्रसाद ने आज के अपने कार्टून में उस पार्टी की दुविधा पर प्रकाश डाला गया है, जिसने खुद को नेहरू-गांधी परिवार की छाया में बदल दिया है.

news on politics
संदीप अधर्व्यु | दि टाइम्स ऑफ इंडिया

संदीप अध्वर्यु ने नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के फैसले को दर्शाया है. कार्टूनिस्ट ने जैसा कि कई टीएमसी विधायक और नगरपालिका पार्षद भाजपा में शामिल हुए हैं को इस सप्ताह के घटनाक्रम को पंच करते हुए इसमें जोड़ा है.

news on politics
मंजुल | मिड-डे

जैसा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने से इंकार कर दिया, इसके पहले समारोह में शामिल होने के लिए मिले निमंत्रण को मंजुल ने टीएमसी प्रमुख के शपथ ग्रहण कार्यक्रमों के प्रति उनके प्रेम को दर्शाया है.

news on politics
नाला पोन्नप्पा | ट्विटर

नाला पोन्नप्पा ने मुंबई के बीवाईएल नायर अस्पताल में 26 वर्षीय स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. पायल तडवी की मौत पर प्रकाश डाला, जिन्होंने कथित रूप से अपने वरिष्ठों द्वारा किए गये जाति-आधारित उत्पीड़न के बाद आत्महत्या कर ली थी.

news on politics
अलोक निरंतर | सकाल मीडिया ग्रुप

लोकसभा चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत के साथ, आलोक निरंतर ने कर्नाटक, मध्य प्रदेश और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों एच.डी. कुमारस्वामी, कमलनाथ और अशोक गहलोत का डर दिखाया है क्रमशः – इन तीन राज्यों में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों को सत्ता से हटाने के लिए सत्ताधारी पार्टी के अभियान की आशंका को दिखाया है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

news on politics
स्वाति वाडलामूडी | ट्विटर

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की विवादित टिप्पणी के जरिए तंज कसते हुए स्वाति वडलामूडी ने पीएम नरेंद्र मोदी के ‘शपथ ग्रहण समारोह’ को दिखाया है.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

 

share & View comments