सोहम सेन । दिप्रिंट
Text Size:
  • 46
    Shares

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

मनोज कुरील । ट्विटर

मनोज कुरील सुझाव देते हैं कि कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी की जाति को लेकर टीका टिप्पणी करती थी. लेकिन राहुल गांधी के गोत्र की बहस से कांग्रेस पर इसका उलटा असर पड़ा. पुष्कर (राजस्थान) से एक पुजारी दावा करते हैं कि राहुल गांधी दत्तात्रेय गोत्र के कश्मीरी पंडित हैं.

अक्षय चंदेर । पी गुरु

अक्षय चंदेर को लगता है कि राहुल गांधी को अपने गोत्र का उच्चारण करने में परेशानी हो सकती है.

उदय देब । ई. समय

ई समय में उदय देब दर्शाते हैं कि खुद को ब्राह्मण ब्रांड के रूप में दिखाने की कोशिश में राहुल गांधी वास्तव में हिंदुत्व राजनीति का शिकार हो रहे हैं.

सोहम सेन । दिप्रिंट

सोहम सेन जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान पर तंज करते हैं. उन्होंने जोर देते हुए यह कहा था कि यदि वह वास्तव में केंद्र सरकार के चमचे होते तो पीपुल्स कॉन्फ्रेंस प्रमुख सज़ाद लोन मुख्यमंत्री बन गए होते.

मीका अज़ीज़ । ट्विटर

मीका अज़ीज़ ने भी जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक के दावे पर टिप्पणी की है. वे मजाक करते हुए कहते हैं कि केंद्र सरकार के निर्देश पालन करने के दौरान भी वह वास्तव में अपने ‘मन की बात’ का पालन कर रहे थे.

साजिथ कुमार | डेक्कन हेराल्ड

डेक्कन हेराल्ड में साजिथ कुमार राजस्थान में पांच साल में 50 लाख नौकरियां प्रदान करने के बीजेपी के चुनावी वादे का मज़ाक उड़ाते हैं.

हेमंत मारपारिया । ट्विटर

हेमंत मारपारिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अयोध्या में भगवान राम की विशाल मूर्ति बनाने के प्रस्ताव पर आश्चर्य प्रकट किया है. इसकी तुलना 2022 तक भारतीयों को अंतरिक्ष में भेजने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के विचार से करते हैं. उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि मूर्ति निर्माण के इस दर से उन्हें अंतरिक्ष तक पहुंचने के लिए अंतरिक्ष यान की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी.

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.


  • 46
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here