scorecardresearch
Tuesday, 23 July, 2024
होमदेशYSRCP सांसद की बेटी ने चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कार से रौंदा, ज़मानत पर हुई रिहा

YSRCP सांसद की बेटी ने चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कार से रौंदा, ज़मानत पर हुई रिहा

आंध्र के सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी बीडा माधुरी कथित तौर पर ड्राइवर की सीट पर बैठी थी. मृतक की पहचान एस सूर्या के रूप में हुई है, जो पेंटर था और बेसेंट नगर के ओडैकुप्पम का निवासी था.

Text Size:

चेन्नई: युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता और आंध्र प्रदेश से राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी बीडा माधुरी ने सोमवार रात चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 22 वर्षीय व्यक्ति को अपनी कार से रौंद दिया. बीडा माधुरी को पुलिस की ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग (टीआईडब्ल्यू) ने गिरफ्तार किया और बाद में मंगलवार को थाने से जमानत पर रिहा कर दिया.

मृतक की पहचान एस सूर्या के रूप में की गई है, जो पेंटर था और बेसेंट नगर के ओडैकुप्पम में मछली पकड़ने वाली बस्ती का निवासी था. सूर्या कथित तौर पर 17 जून की रात को वरदराज रोड पर फुटपाथ पर सो रहा था, जब उसे एक BMW कार ने कुचल दिया, जिसे कथित तौर पर आरोपी चला रही थी.

उसे तुरंत सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. वह व्यक्ति आठ महीने पहले शादीशुदा था.

TIW के अनुसार, माधुरी एक अन्य महिला भी थी जो उसकी मित्र थी. अड्यार TIW पुलिस के एक सूत्र ने कहा, “आरोपी तुरंत मौके से भाग गई. उसकी दोस्त ने मौके पर मौजूद लोगों से कुछ देर तक बहस की, लेकिन बाद में वह भी भाग गई.”

पुलिस ने यह भी कहा कि अपनी जांच के दौरान, उन्होंने पाया कि ड्राइवर ने शराब नहीं पी रखी थी.

TIW यूनिट ने माधुरी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304(a) (लापरवाही से मौत का कारण बनना) और यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

(इस खबर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.)


यह भी पढ़ेंः केंद्र और राज्य दोनों में चंद्रबाबू नायडू महत्वपूर्ण हैं, अब वे अपने आप में डबल इंजन हैं


 

share & View comments