scorecardresearch
रविवार, 4 मई, 2025
होमदेशटीटीडी ने तीर्थयात्रियों के लिए व्हाट्सएप आधारित फीडबैक प्रणाली शुरू की

टीटीडी ने तीर्थयात्रियों के लिए व्हाट्सएप आधारित फीडबैक प्रणाली शुरू की

Text Size:

तिरुपति, दो मई (भाषा) भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के आधिकारिक संरक्षक तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने शुक्रवार को तीर्थयात्रियों के लिए व्हाट्सएप आधारित फीडबैक प्रणाली शुरू की।

इस मंच का उपयोग करके श्रद्धालु मंदिर की सेवाओं और सुविधाओं जैसे अन्न प्रसादम (श्रद्धालुओं के लिए मुफ्त भोजन), स्वच्छता, लड्डू प्रसादम (पवित्र मिठाई), सामान रखने की जगह, समग्र अनुभव और अन्य पर प्रतिक्रिया साझा कर सकते हैं।

मंदिर निकाय ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘टीटीडी ने तिरुमला और तिरुपति आने वाले तीर्थयात्रियों से फीडबैक लेने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित और बेहतर बनाने के लिए एक नयी व्हाट्सएप प्रणाली शुरू की है। इस पहल का उद्देश्य पारदर्शिता, सेवा की गुणवत्ता और श्रद्धालुओं की संतुष्टि में सुधार करना है।’

तीर्थयात्री तिरुमला और तिरुपति में विभिन्न स्थानों पर लगाए गए क्यूआर कोड को स्कैन करके अपना फीडबैक साझा कर सकते हैं।

फीडबैक को टेक्स्ट प्रारूप में या वीडियो के रूप में साझा किया जा सकता है, जिसमें अच्छा, औसत या अच्छा नहीं जैसी रेटिंग दी जा सकती है।

विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘टीटीडी प्रबंधन सभी फीडबैक की गहन समीक्षा करेगा तथा चिंताओं को दूर करने तथा सेवाओं में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाएगा।’

भाषा

शुभम मनीषा

मनीषा

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments