Thursday, 26 May, 2022
होमदेशजम्मू-कश्मीर में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने की फायरिंग, 2 पुलिसकर्मियों की मौत, 14 घायल

जम्मू-कश्मीर में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने की फायरिंग, 2 पुलिसकर्मियों की मौत, 14 घायल

सोमवार को ही श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ रंग्रेठ इलाके में हुई थी.

Text Size:

नई दिल्ली: सोमवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवान में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 14 घायल हो गए हैं.

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक 01 एएसआई और एक चयन ग्रेड कांस्टेबल ने हमले में घायल होने के बाद दम तोड़ दिया.

खबरों के मुताबिक पंथा चौक क्षेत्र के पास जेवान में आतंकवादियों ने भारी गोलीबारी की है. कश्मीर ज़ोन पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सभी घायल कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया है और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

उमर अब्दुल्ला ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया कि ‘श्रीनगर के बाहरी इलाके में पुलिस बस पर हुए आतंकी हमले की खबर भयानक है. मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं और साथ ही मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करा हूं और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं.’

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

बता दें कि सोमवार को ही श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ रंग्रेठ इलाके में हुई थी.

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि दो आतंकवादियों को ढेर किया गया है जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है.

बता दें कि 10 दिसंबर को भी जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी. अधिकारियों ने बताया था कि आतंकवादियों ने शाम को गुलशन चौक पर पुलिस के एक दल पर गोलियां चलाईं. गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे और उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर


share & View comments