scorecardresearch
Monday, 24 June, 2024
होमदेश'तिरंगे से भी ऊंचा राहुल गांधी का कटआउट', कांग्रेस नेता ने श्रीनगर के लाल चौक पर फहराया राष्ट्रीय झंडा

‘तिरंगे से भी ऊंचा राहुल गांधी का कटआउट’, कांग्रेस नेता ने श्रीनगर के लाल चौक पर फहराया राष्ट्रीय झंडा

राहुल गांधी का कटआउट तिरंगे से भी ऊंचा होने पर ट्विटर पर तमाम यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं और कांग्रेस नेता पर तंज कस रहे हैं.

Text Size:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता भारत जोड़ो यात्रा के दौरान रविवार को श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा झंडा फहराया. इस दौरान राहुल गांधी का एक बड़ा कटआउट लगाया गया था. इसके तिरंगे से ऊंचा होने पर ट्विटर पर तमाम यूजर्स ने सवाल खड़े किए हैं. गांधी ने इस दौरान राष्ट्रगान भी गाया.

यात्रा शहर के बुलेवार्ड क्षेत्र में नेहरू पार्क तक जाएगी और सोमवार को समाप्त होगी.

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा केंद्र शासित प्रदेश के रामबन जिले में बनिहाल रेलवे स्टेशन के राष्ट्रीय राजमार्ग-44 से शुक्रवार सुबह फिर से शुरू हुई.

22 जनवरी को जम्मू शहर के बाहरी इलाके में हाल ही में हुए दोहरे विस्फोटों के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी, जिसमें नरवाल के व्यस्त इलाके में कम से कम नौ लोग घायल हो गए थे.

वहीं तिरंगे से ऊंचे कटआउट को लेकर ट्विटर पर कुछ यूजर्स सवाल उठा रहे हैं.

एक यूजर दर्शांत पाठक सवाल खड़े करते हुए लिखते हैं कि तिरंगे से भी ऊंचा?

समरत भाई नाम के यूजर लिखते हैं तिरंगे से भी ऊंचा तपस्वी, वह तंज कसते हैं. इसके अलावा बाकी यूजर्स भी सवाल खड़े कर रहे हैं.

पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

इससे पहले गांधी ने पुलवामा हमले के वीर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पुलवामा आतंकी हमले के बहादुरों को श्रद्धांजलि देने के लिए पुलवामा आतंकी हमले की जगह पर रुके थे.

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा हमले में 40 जवानों की जान चली गई थी जब कश्मीर में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. कांग्रेस ने शनिवार को अवंतीपोरा से अपनी यात्रा फिर से शुरू की और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती इसमें शामिल हुईं.

यात्रा वर्तमान में जम्मू और कश्मीर से गुजर रही है.

7 सितंबर को कन्याकुमारी में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 3,970 किमी, 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करने के बाद 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होगी.


share & View comments