scorecardresearch
शुक्रवार, 23 मई, 2025
होमदेशएनपीसीएल ने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने ग्राहक सेवा केंद्र की जिम्मेदारी महिला कर्मचारियों को सौंपी

एनपीसीएल ने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने ग्राहक सेवा केंद्र की जिम्मेदारी महिला कर्मचारियों को सौंपी

Text Size:

नोएडा, छह अप्रैल (भाषा) नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) ने ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) स्थित अपने ग्राहक सेवा केंद्र की जिम्मेदारी पूरी तरह महिला कर्मचारियों को सौंप दी है।

कंपनी के उपाध्यक्ष (परिचालन) सारनाथ गांगुली ने यह जानकारी देते हुए बृहस्पतिवार को बताया कि एनपीसीएल के ग्रेटर नोएडा स्थित ग्राहक सेवा केंद्र में कुल सात महिला कर्मचारियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि इन सात कर्मचारियों में से दो अधिकारी तथा पांच कार्यपालक अधिकारी हैं।

उन्होंने बताया कि केंद्र पर एक महिला सुरक्षाकर्मी को भी तैनात किया गया है।

गांगुली के मुताबिक, कंपनी ने ऐसा कर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया है।

भाषा सं राजकुमार मनीषा

मनीषा

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments