Monday, 27 June, 2022
होमदेशहंसखली सामूहिक दुष्कर्म मामला : सीबीआई पीड़िता के पिता से कर सकती है बातचीत

हंसखली सामूहिक दुष्कर्म मामला : सीबीआई पीड़िता के पिता से कर सकती है बातचीत

Text Size:

हंसखली (पश्चिम बंगाल), 14 अप्रैल (भाषा) केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की के पिता से बृहस्पतिवार को पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव अंतिम संस्कार के लिए छीन लिया गया।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम बुधवार रात हंसखली पहुंची। टीम में दो महिला अधिकारी भी हैं। एजेंसी कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर मामले की जांच कर रही है।

अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी के घर भी जा सकती है, जहां कथित तौर पर अपराध हुआ था। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम हंसखली थाना गयी और केस डायरी और जांच से संबंधित अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया।

उन्होंने कहा, ‘हमने केस डायरी और जांच से जुड़े अन्य दस्तावेज ले लिए हैं। हम आज लड़की के पिता से मिल सकते हैं और उनका बयान दर्ज कर सकते हैं।’

अस्पताल में भर्ती पिता ने बुधवार को दावा किया था कि आरोपियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव छीन लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

लड़की के माता-पिता आरोप लगाते रहे है कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस में की गयी तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ चार अप्रैल को एक पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी। पीड़ित के परिवार ने 10 अप्रैल को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी।

पीड़िता के परिवार का दावा है कि इस मामले में मुख्य आरोपी एक तृणमूल कांग्रेस पंचायत सदस्य का बेटा है।

भाषा अविनाश दिलीप

दिलीप

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments