Thursday, 7 July, 2022
होमदेशफरहान अख्तर की शादी में सेनोरिटा गाने पर थिरके ऋतिक रोशन, भूले स्टेप्स फिर लौटे लय में

फरहान अख्तर की शादी में सेनोरिटा गाने पर थिरके ऋतिक रोशन, भूले स्टेप्स फिर लौटे लय में

साल 2011 में रिलीज हुई जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में फरहान और ऋतिक ने इमरान और अर्जुन नाम के पुराने दोस्तों की भूमिका निभाई थी.

Text Size:

नई दिल्लीं: शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने शनिवार को खंडाला में शादी रचाई. शादी में शिरकत लेने वाले मेहमानों में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन भी शामिल थे. शादी के दौरान के एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन के साथ ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के गाने ‘सेनोरिटा’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यूं तो फरहान अख्तर की शादी की कई तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर दिखाई दिए लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा यही वीडियो भा रहा है. सोशल मीडिया इस वीडियो को तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

साल 2011 में रिलीज हुई जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में फरहान और ऋतिक ने इमरान और अर्जुन नाम के पुराने दोस्तों की भूमिका निभाई थी. अब इसी फिल्म के गाने पर डांस करके उन्होंने पुराने पलों को जिंदा कर दिया है.

एक दूसरे वीडियो में फरहान अपनी पत्नी शिबानी के साथ दिल चाहता है गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. ऋतिक को भी गाने पर थिरकते हुए देखा गया.

सोशल मीडिया पर लोगों का प्यार 

इंस्टाग्राम पर फिल्मफेयर के आधिकारिक हैंडल से यह वीडियो पोस्ट किया गया जिसपर फैंस के खूब सारे रिएक्शन्स देखने को मिले.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

https://www.instagram.com/tv/CaMhRiJIWYN/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं ट्विटर पर अस्मी अपराजिता नाम की यूजर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, फहरान अख्तर और ऋतिक रौशन का सेनोरिटा पर डांस, दुनिया में हो रही हर गलत चीज सही कर सकता है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, ऋतिक रोशन की कोमलता के करीब कोई नहीं आता!

फरहान शिबानी की शादी

फरहान और शिबानी खास तरीके से शादी कर बंधन में बंध गए. फरहान के पिता जावेद अख्तर ने भी एल अलग अंदाज में जोड़े को शुभकामनाएं दी. जावेद अख्तर ने एक कविता पढ़कर दूल्हा-दुल्हन को सरप्राइज दिया. इस जोड़े की शादी में ऋतिक रोशन, शंकर-एहसान-लॉय, निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान, जोया अख्तर, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा, आशुतोष, सतीश कौशिक, राकेश रोशन सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं.


यह भी पढ़ें- समलैंगिकता पर संभल कर बात करती है ‘बधाई दो’


share & View comments