नयी दिल्ली, 16 मई (भाषा) त्वरित आपूर्ति मंच जेप्टो के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी आदित पलीचा ने शुक्रवार को कहा कि उनकी कंपनी ‘जेप्टो एटम’ को एक व्यापक ब्रांड विश्लेषक साधन के तौर पर विकसित कर रही है।
पलीचा ने कहा कि ‘जेप्टो एटम’ आने वाले समय में नीलसन और कंटार जैसी स्थापित बाजार शोध कंपनियों के लिए मजबूत प्रतियोगी साबित होगा।
‘जेप्टो एटम’ एक व्यापक ब्रांड विश्लेषक टूल है जो जेप्टो के मंच पर सूचीबद्ध होने वाले ब्रांडों को उनके प्रदर्शन के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।
पलीचा ने कहा, ‘यह न केवल जेप्टो मंच पर उन ब्रांड को आगे बढ़ने में मदद करेगा, बल्कि इसका विश्लेषण उस ब्रांड के समूचे व्यवसाय के लिए भी उपयोगी होगा।’
पलीचा ने उम्मीद जताई कि ‘जेप्टो एटम’ नीलसन और कैंटर के लिए एक अच्छा विकल्प या कम-से-कम एक प्रतिस्पर्धी साबित होगा।
इस बारे में टिप्पणी के लिए नीलसन और कंटार को भेजे गए ईमेल के कोई जवाब नहीं मिले।
इस टूल को इस्तेमाल करने का शुल्क 90 दिनों के लिए 30,000 रुपये या ब्रांड के पिछले महीने के सकल उत्पाद मूल्य (जीएमवी) का 0.5 प्रतिशत है, जो भी अधिक हो।
यह मौजूदा जेप्टो ब्रांड पोर्टल पर आधारित है, जो मुफ्त में बुनियादी प्रदर्शन आंकड़े प्रदान करता है।
जेप्टो एटम अत्यधिक स्थानीय और पिन-कोड के स्तर की बाजार हिस्सेदारी, हर मिनट अद्यतन होने वाले आंकड़े, उन्नत व्यवहार विश्लेषण और ग्राहक खरीद व्यवहार जैसी उन्नत सुविधाएं प्रदान करेगा।
भाषा प्रेम प्रेम रमण
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