scorecardresearch
रविवार, 11 मई, 2025
होमदेशअर्थजगतरिलायंस रिटेल ‘टीरा’ के साथ सौंदर्य खंड में उतरी

रिलायंस रिटेल ‘टीरा’ के साथ सौंदर्य खंड में उतरी

Text Size:

नयी दिल्ली, पांच अप्रैल (भाषा) रिलायंस रिटेल ने बुधवार को सौंदर्य खुदरा मंच ‘टीरा’ की पेशकश के साथ इस खंड में उतरने की घोषणा की।

देश की प्रमुख खुदरा कंपनी अब भारत के बढ़ते सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल खंड में एचयूएल के लक्मे, नायका, टाटा और एलवीएमएच के सेफोरा जैसे ब्रांड के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

रिलायंस रिटेल ने ओमनीचैनल सौंदर्य खुदरा मंच टीरा को पेश करने की घोषणा की। टीरा ऐप और वेबसाइट के जरिये उपभोक्ताओं तक पहुंचेगा। रिलायंस रिटेल ने साथ ही मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड ड्राइव में भी टीरा स्टोर खोला है।

उद्योग के सूत्रों ने कहा कि 100 शहरों तक टीरा स्टोर का विस्तार किया जा सकता है।

ऑनलाइन बाजार और उपभोक्ता डेटा मंच स्टेटिस्टा के मुताबिक भारतीय सौंदर्य एवं व्यक्तिगत देखभाल बाजार इस समय 27.23 अरब डॉलर का है। उद्योग की कुल आय का 12.7 प्रतिशत ऑनलाइन बिक्री से हासिल होता है।

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक ईशा अंबानी ने कहा, ‘‘हम अपने भारतीय ग्राहकों के लिए टीरा की पेशकश करके उत्साहित हैं। टीरा के साथ, हमारा लक्ष्य सौंदर्य खंड में बाधाओं को तोड़ना और सभी खंड में उपभोक्ताओं के लिए सौंदर्य को आम लोगों तक पहुंचाना है।’’

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) रिलायंस रिटेल की होल्डिंग कंपनी है।

जियो वर्ल्ड ड्राइव में टीरा स्टोर 4,300 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसे लंदन मुख्यालय वाले इनोवेशन स्टूडियो डलजील एंड पॉ ने डिजाइन किया है।

आरआरवीएल, अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड समूह की सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय

पाण्डेय

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments