नयी दिल्ली, 14 फरवरी (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र की भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने शुक्रवार को कहा कि उसने ग्राहक के साथ बेहतर जुड़ाव के लिए अपना विपणन तकनीकी (मारटेक) मंच पेश किया है।
यह मंच ‘प्रोजेक्ट डीआईवीई’ (डिजिटल नवाचार एवं मू्ल्य वर्धन) के तहत मील का पत्थर है।
एलआईसी ने एक बयान में कहा कि यह पेशकश बीमा उद्योग में वैश्विक स्तर पर डिजिटल रूप से अग्रणी बनने की दिशा में उसका पहला कदम है। इसके तहत विश्व स्तरीय तकनीक का लाभ उठाकर अभूतपूर्व पैमाने पर ग्राहक जुड़ाव बढ़ाया जाएगा।
एलआईसी के प्रबंध निदेशक और सीईओ सिद्धार्थ मोहंती ने कहा, ”मारटेक मंच की पेशकश के साथ एलआईसी ने डिजिटल परिवर्तन की अपनी साहसिक नई यात्रा में पहला बड़ा कदम बढ़ाया है।”
उन्होंने कहा कि यह पहल पॉलिसीधारकों, संभावित ग्राहकों और एजेंटों के साथ सहज तरीके से जुड़ने की कंपनी की क्षमता को मजबूत करती है।
भाषा पाण्डेय रमण
रमण
यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.