scorecardresearch
Wednesday, 15 January, 2025
होमदेशअर्थजगतअमेजन इंडिया 23-24 जुलाई को बिक्री कार्यक्रम ‘प्राइम डे’ आयोजित करेगी

अमेजन इंडिया 23-24 जुलाई को बिक्री कार्यक्रम ‘प्राइम डे’ आयोजित करेगी

Text Size:

नयी दिल्ली, छह जुलाई (भाषा) ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया सालाना बिक्री कार्यक्रम ‘प्राइम डे’ 23-24 जुलाई को आयोजित करेगी। इसमें नये उपयोगकर्ता पिछले साल के आयोजन की तुलना में लगभग 50 प्रतिशत अधिक सदस्यता शुल्क का भुगतान करने के बाद इसका उपयोग कर सकेंगे।

कंपनी ने पिछले साल दिवाली के आसपास ‘प्राइम मेंबरशिप’ शुल्क को 999 रुपये से बढ़ाकर 1,499 रुपये प्रति वर्ष कर दिया।

अमेजन इंडिया के निदेशक अक्षय शाही ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ डिलिवरी, खरीदारी के साथ अन्य लाभ को लेकर निवेश की मात्रा के आधार पर हमें लगता है कि इस समय कार्यक्रम के लिये मूल्य उचित है…।’’

मासिक ‘प्राइम मेंबरशिप’ बढ़कर 179 रुपये हो गई है, जो पहले 129 रुपये थी।

‘प्राइम मेंबरशिप’ सदस्यता से उपयोगकर्ताओं को डिलिवरी शुल्क पर छूट मिलती है। साथ ही अमेजन के मनोरंजन मंच प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक तक पहुंच होती है।

भाषा रमण अजय

अजय

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments