नयी दिल्ली, एक अप्रैल (भाषा) आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) ने सोमवार को अपने मदुरा फैशन एंड लाइफस्टाइल कारोबार को कंपनी से अलग कर एक अलग सूचीबद्ध इकाई बनाने की घोषणा की।
कंपनी के बयान के अनुसार, एबीएफआरएल के निदेशक मंडल ने सोमवार को अपनी बैठक में मदुरा फैशन एंड लाइफस्टाइल कारोबार के मूल्यांकन के लिए कंपनी के प्रबंधन को अधिकृत किया है।
प्रस्तावित विभाजन पूरा होने के 12 माह के भीतर एबीएफआरएल अपने बहीखाते को मजबूत करने के लिए वृद्धि पूंजी जुटाएगी।
मदुरा फैशन एंड लाइफस्टाइल (एमएफएल) व्यवसाय में चार फास्ट फैशन ब्रांड – लुई फिलिप, वैन ह्यूसेन, एलन सोली और पीटर इंग्लैंड के साथ-साथ अमेरिकन ईगल और फॉरएवर 21 जैसे कैजुअल वियर ब्रांड शामिल हैं।
इसके पास स्पोर्ट्सवियर ब्रांड रीबॉक और वैन ह्यूसेन के तहत इनरवियर व्यवसाय के लिए एक ब्रांड लाइसेंस भी है, जिसे एक अलग सूचीबद्ध इकाई में विभाजित किया जाएगा।
आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि यह कदम मूल्य सृजन के विशिष्ट अवसरों को खोलने के लिए अधिक सरलीकृत और सुव्यवस्थित व्यवस्था की दिशा में डिजाइन किया गया है और यह दीर्घकालिक अंशधारक मूल्य को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने के लिए तैयार है।
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