नयी दिल्ली, 10 मई (भाषा) ऑनलाइन यात्रा सेवाएं देने वाली फर्म मेकमायट्रिप ने मंगलवार को कहा कि वह बड़े कॉरपोरेट और एमएसएमई उद्यमों को लक्षित करते हुए अपने बी2बी (दो व्यवसायों के बीच होने वाला कारोबार) खंड को बढ़ाने की योजना बना रही है।
कंपनी ने कहा कि इस पहल के तहत वह घरेलू कॉरपोरेट यात्रा में मौजूद अवसरों का फायदा लेना चाहेगी।
कंपनी के पास इस समय 1,650 से अधिक मध्यम और बड़े आकार के कॉरपोरेट ग्राहक और 30,000 से अधिक एमएसएमई ग्राहक हैं।
मेकमायट्रिप ने 26,000 से अधिक ऑफलाइन ट्रैवल एजेंटों को शामिल अपने साथ जोड़ा है।
मेकमायट्रिप के सह-संस्थापक और समूह सीईओ राजेश मागो ने एक बयान में कहा, ‘सभी क्षेत्रों में घरेलू कॉरपोरेट यात्रा शुरू हो गई है, और हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में इसमें तेजी आएगी।’
उन्होंने कहा कि इस अवसर का लाभ लेने के लिए कंपनी क्वेस्ट2ट्रैवल और मायबिज जैसे मंचों के जरिए बड़े कॉरपोरेट और एमएसएमई खंड को लक्षित कर रही है।
भाषा पाण्डेय
पाण्डेय
यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.