scorecardresearch
Friday, 14 June, 2024
होमदेशशिरोमणि अकाली दल के पूर्व सदस्य के बेटे पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिकी जिम में हमला हुआ

शिरोमणि अकाली दल के पूर्व सदस्य के बेटे पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिकी जिम में हमला हुआ

कैलिफोर्निया के जिम में धालीवाल के शरीर पर कई घाव और निशान पाए गए . हमलावर को सुधार केंद्र भेज दिया गया है, उसने हमला करने के मकसद के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Text Size:

नई दिल्ली: पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिका में एक जिम में कसरत करने के दौरान कथित तौर पर अटैक किया. एक सीसीटीवी कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हो गई. हमला करने के मकसद के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है.

अमन धालीवाल मनसा से शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के सदस्य और शिरोमणि अकाली दल के पूर्व सदस्य मिठू सिंह काहने के बेटे हैं.

धालीवाल पर एक व्यक्ति ने उस समय हमला किया जब वह ग्रैंड ओक, कैलिफोर्निया के प्लैनेट फिटनेस जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि हमलावर ने चाकू दिखाते हुए अन्य जिम संरक्षकों को धमकाया, जिससे अमन के शरीर पर कई घाव और निशान बन गए. अमन का फिलहाल इलाज चल रहा है. घटना गुरुवार सुबह करीब 9:20 बजे की है. खबरों के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अब जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, उसमें हमलावर नीले रंग की स्वेटशर्ट पहने, अभिनेता की बांह पकड़े हुए और पानी के लिए चिल्लाते हुए टॉमहॉक – एक हाथ की कुल्हाड़ी लहराते हुए दिखाई दे रहा है. इसके बाद धालीवाल हमलावर को जमीन पर पटकते हुए नजर आते हैं.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

अभिनेता मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों में काम करते रहे हैं और कई पंजाबी फिल्मों में दिखाई दिए हैं. उन्होंने जोधा अकबर, बिग ब्रदर और कुछ अन्य टीवी शो में भी काम किया है.

एएनआई ने बताया कि हमलावर की पहचान सांता एना निवासी 30 वर्षीय रोनाल्ड चंद के रूप में हुई है. हमले में चांद को भी मामूली चोटें आई हैं और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हत्या के प्रयास के लिए हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें रॉबर्ट प्रेस्ली सुधार केंद्र भेज दिया गया. उनकी जमानत कथित तौर पर $ 1 मिलियन निर्धारित की गई है.

(इस ख़बर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


यह भी पढ़ें: हरियाणा की पहली महिला ड्रोन पायलट बनीं निशा सोलंकी, मगर राह में अब भी मुश्किलें


 

share & View comments