scorecardresearch
Tuesday, 18 June, 2024
होमदेशहेड कांस्टेबल पर हमला करने के आरोप में एक महिला और उसके दो बेटे गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल पर हमला करने के आरोप में एक महिला और उसके दो बेटे गिरफ्तार

Text Size:

नयी दिल्ली, 18 सितंबर (भाषा) पश्चिम दिल्ली के ख्याला इलाके में रोड रेज के कथित मामले में दिल्ली पुलिस के 50 वर्षीय हेड कांस्टेबल की पिटाई के आरोप में एक महिला और उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने हेड कांस्टेबल एमजी राजेश पर कथित रूप से लोहे के सरिया और ईंटों से हमला किया और उन्हें पश्चिमी दिल्ली की एक सड़क पर बेहोश हालत में छोड़ कर भाग गए।

उसने बताया कि रोड रेज की यह घटना 15 सितंबर को रघुबीर नगर में घोड़े वाला मंदिर के पास हुई और दिल्ली पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, ‘‘हमें सूचना मिली कि रघुबीर नगर इलाके के पास एक 50 वर्षीय व्यक्ति की तीन लोगों ने पिटाई की है। जांच के दौरान, हमें पता चला कि पीड़ित दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल है। प्राथमिकी दर्ज की गई और सोमवार को हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।’’

पीड़ित हेड कांस्टेबल राजेश वर्तमान में अशोक विहार सहायक पुलिस आयुक्त के कार्यालय में तैनात हैं।

उनकी शिकायत के आधार पर, ख्याला थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 279 (लापरवाही से वाहन चलाना), 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (साझा इरादा) और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

भाषा अर्पणा सुभाष

सुभाष

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments